जींद : युवक की हत्या का आरोपित फाइनेंसर काबू, रिमांड पर

जींद : युवक की हत्या का आरोपित फाइनेंसर काबू, रिमांड पर


जींद, 23 नवंबर (हि.स.)। फाइनेंसरों की मारपीट के चलते कपडा फेरी वाले की हुई मौत के मामले में शहर थाना पुलिस ने मुख्य आरोपित फाइनेंसर को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। जहां से अदालत ने आरोपित को दो दिन के रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया।

हकीकत नगर निवासी पंकज ने गत 18 नवम्बर को पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उसका मौसेरा भाई कमल सेतिया (36) बचपन से उनके पास रह रहा था। मूल रूप से रतिया निवासी कमल सेतिया के माता-पिता की मौत हो चुकी है। कमल उनके पास रह कर कपड़े की फेरी लगाता था। जरूरत पडऩे पर कमल सेतिया ने रुपया चौंक पर फाइनेंस का कार्य करने वाले गांव खटकड़ निवासी अजय से 20 हजार की राशि फाइनेंस पर ली थी। ब्याज लगाकर वह राशि 70 हजार रुपये तक जा पहुंची। अजय व उसके साथी कमल पर राशि जमा करवाने के लिए दबाव डाल रहे थे। 18 नवम्बर दोपहर बाद कमल फेरी लगा कर आया था। उसी दौरान फाइनेंसर अजय व उसके साथी वहां पर पहुंचे और कमल के साथ मारपीट की। जिसमें कमल बेसुध होकर गिर गया। जिस पर आरोपित बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।

सामान्य अस्पताल में लाए जाने पर चिकित्सकों ने कमल को मृत घोषित कर दिया। शहर थाना पुलिस ने पंकज की शिकायत पर गांव खटकड़ निवासी फाइनेंसर अजय को नामजद कर दो अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था। शहर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित अजय को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। जहां से अदालत ने आरोपित को दो दिन के रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। शहर थाना प्रभारी विरेंद्र ने बताया कि आरोपित फाइनेंसर को गिरफ्तार कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान हत्या में शामिल दो अन्य लोगों, बाइक को बरामद किया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ विजेंद्र/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story