रोहतक: रोडवेज के निजीकरण करने के विरोध में कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

रोहतक: रोडवेज के निजीकरण करने के विरोध में कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन
रोहतक: रोडवेज के निजीकरण करने के विरोध में कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन


रोहतक, 4 अप्रैल (हि.स.)। रोडवेज कर्मचारी सांझा मोर्चा ने प्रदेश सरकार द्वारा रोडवेज विभाग का निजीकरण करने के विरोध में गुरुवार को प्रदर्शन कर डिपो महाप्रबंधक को ज्ञापन सौंपा। साथ ही चेताया कि अगर सरकार ने कर्मचारियों की मांग नहीं मानी तो सरकार को इसका खामियाजा आगामी चुनाव में भुगतना पड़ेगा।

साझा मोर्चा के वरिष्ठ सदस्य सुमेर सिवाच, विरेन्द्र सिंह रोहा, जोगिन्द्र बल्हारा व जयकुवांर दहिया ने आरोप लगाया कि सरकार अपने चहेते पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने के लिए तेजी से रोडवेज विभाग का निजीकरण करने पर तुली है। उन्होंने बताया कि हिसार व करनाल में केन्द्रीय कर्मशालाओं एवं गुरूग्राम में बॉडी सेक्शन को सरकार बंद करना चाहती है।

साथ ही सांझा मोर्चा ने आरोप लगाया कि सरकार चुनाव आदर्श आचार संहिता का भी उल्लघंन कर रही है और कर्मचारियों को मिलने वाली सुविधाओं को छीन कर विभाग को बर्बाद करने का काम कर रही है। उन्होंने चेताया कि अगर सरकार ने कर्मचारियों की मांग को अनदेखा किया तो प्रदेश स्तरीय बैठक बुलाकर सरकार के खिलाफ आगामी आंदोलन का भी निर्णय लिया जाएगा। इस अवसर पर नरेश सिवाच, जयपाल पानू, आनन्द सिंह, विरेंद्र सिंह, प्रदीप हुडडा, नरेंद्र, आनन्द, युद्धवीर दांगी, राजबीर सिंह, दीपक हुड्डा, सुरेंद्र कुमार, रामभज, नरेश व दिनेश प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ अनिल/सुमन/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story