भिवानी: जिप सदस्यों व पंचायत समिति सदस्यों की मतगणना 27 नवंबर को

भिवानी: जिप सदस्यों व पंचायत समिति सदस्यों की मतगणना 27 नवंबर को


भिवानी, 25 नवंबर (हि.स.)। जिला परिषद एवं पंचायत समिति सदस्यों की मतगणना 27 नवंबर को होगी। जिला भिवानी के सभी मतगणना केंद्रों पर मतगणना के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। मतगणना प्रात: 8 बजे से शुरू होकर संपन्न होने तक चलेगी। जिला परिषद की मतगणना के लिए भिवानी खंड में 259 बूथ हैं, जिन पर 19 राउंड में काउंटिंग करवाई जाएगी। लोहारू में 82 बूथों की काउंटिंग के लिए 12 टेबल पर 14 राउंड में काउंटिंग होगी।

खंड तोशाम के 143 बूथों के लिए 13 टेबलों पर 11 राउंड में तथा खंड कैरू में आठ टेबलों पर 10 राउंड में 78 बूथों की मतगणना की जाएगी। खंड बहल में 65 बूथों के लिए नौ टेबल पर आठ राउंड में काउंटिंग की जाएगी। खंड बवानीखेड़ा में 109 बूथों पर 10 टेबलों पर 11 राउंड में काउंटिंग होगी। खंड सिवानी में 90 बूथों की 12 टेबलों पर मतगणना की जाएगी। जिला निर्वाचन अधिकारी पंचायत एवं उपायुक्त नरेश नरवाल ने ये जानकारी देते हुए बताया कि खंड भिवानी के जिला परिषद एवं पंचायत समिति सदस्यों के लिए मतगणना हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड भिवानी में होगी। खंड लोहारू के जिला परिषद एवं पंचायत समिति सदस्यों के लिए मतगणना रानी झांसी लक्ष्मीबाई राजकीय बहुतकनीकी संस्थान लोहारू में होगी। इसी प्रकार से खंड बहल की जिला परिषद एवं पंचायत समिति सदस्यों के लिए मतगणना राजकीय कन्या महाविद्यालय बहल में होगी। खंड सिवानी के जिला परिषद एवं पंचायत समिति सदस्यों के लिए मतगणना राजकीय मॉडल संस्कृति वरिष्ठï माध्यमिक विद्यालय सिवानी में होगी। खंड तोशाम की जिला परिषद एवं पंचायत समिति सदस्यों के लिए मतगणना चौ. बंसीलाल महिला महाविद्यालय तोशाम में होगी।

खंड कैरू की जिला परिषद एवं पंचायत समिति सदस्यों के लिए मतगणना राजकीय कन्या महाविद्यालय कैरू में होगी। खंड बवानी खेड़ा के जिला परिषद एवं पंचायत समिति सदस्यों के लिए राजकीय महिला महाविद्यालय बवानीखेड़ा में मतगणना में होगी। उन्होंने बताया कि मतगणना कार्य को पूरी निष्पक्षता से संपन्न करवाने के मद्देनजर मतगणना केंद्रों पर पुख्ता इंतजाम किए गए है। जाए। प्रत्येक मतगणना टेबल पर प्रर्याप्त मतगणना कर्मचारी नियुक्त किए गए है। उन्होंने पूरी मतगणना प्रक्रिया की वीडियोग्राफी करवाई जाएगी। मतगणना केंद्र में माईक व्यवस्था, मतगणना केंद्र के अंदर व बाहर दोनों जगह मतगणना डिस्प्ले बोर्ड लगाए गए है। उन्होंने बताया कि 27 नवंबर को सबसे पहले जिला परिषद सदस्यों की मतगणना संपन्न करवाई जाएगी, इसके पश्चात पंचायत समिति के सदस्यों की मतगणना करवाई जाएगी। जिन वार्डों की मतगणना होगी, उन्हीं के उम्मीदवारों को मतगणना केंद्र में प्रवेश मिलेगा।

हिन्दुस्थान समाचार/इन्द्रवेश/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story