देशभर के व्यापारियों ने खंडेलवाल के सांसद बनने पर प्रधानमंत्री मोदी का किया धन्यवाद

देशभर के व्यापारियों ने खंडेलवाल के सांसद बनने पर प्रधानमंत्री मोदी का किया धन्यवाद
देशभर के व्यापारियों ने खंडेलवाल के सांसद बनने पर प्रधानमंत्री मोदी का किया धन्यवाद


-देशभर से आए 5 हजार से अधिक व्यापारियों ने प्रवीन खंडेलवाल का आभार जताया

नई दिल्ली, 10 जून (हि.स.)। दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में सोमवार की सुबह बेहद खास थी। देशभर से आए व्यापारियों के जमावड़े ने चांदनी चौक सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जीत के उत्सव को और भी खास बना दिया। मौका था देश के 9 करोड़ व्यापारियों का प्रतिनिधित्व कर रहे चांदनी चौक से भाजपा सांसद प्रवीन खंडेलवाल के प्रति सम्मान और समर्थन व्यक्त करने का।

व्यापारियों के नेता प्रवीण खंडेलवाल के चांदनी चौक से भाजपा सांसद निर्वाचित होने पर देशभर के व्यापारियों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार व्यक्त किया। कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने धन्यवाद मोदी जी का एक विशिष्ट कार्यक्रम आयोजित किया था। इस कार्यक्रम में दिल्ली सहित देश के 25 से अधिक राज्यों के कोने-कोने से आए 5 हजार से ज्यादा व्यापारियों ने हिस्सा लिया। इस मौक़े पर संगीत की दुनिया के नामचीन कलाकारों ने संगीतमय प्रस्तुति से अपना समर्थन जताया और प्रधानमंत्री मोदी का धन्यवाद किया।

देश के सभी राज्यों के व्यापारी नेताओं ने एक स्वर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आस्था व्यक्त करते हुए कहा कि उनके सक्षम नेतृत्व में देशभर में व्यापार के नए अवसर बनेंगे। व्यापारियों ने उम्मीद जताया कि घरेलू व्यापार मजबूत होगा तथा ईज ऑफ डूइंग बिजनेस के अंतगर्त कर प्रणाली का सरलीकरण भी होगा। वहीं, निर्यात व्यापार के लिए सरकार अनेक समर्थन पॉलिसी ले कर आएगी। उन्होंने यह भी उम्मीद जताया कि ई- कॉमर्स की दुश्वारियां ख़त्म होंगी तथा व्यापारियों द्वारा टेक्नोलॉजी को अपनाए जाने के सभी प्रयास किए जाएंगे।

इस अवसर पर खंडेलवाल ने कहा कि वो 11 जून, मंगलवार से सांसद के रूप में अपना कार्यकाल शुरू कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आपका सांसद-आपके द्वार आह्वान के तहत वे अपने क्षेत्र के किसी भी सार्वजनिक स्थल पर जन चौपाल” लगाकर प्रतिदिन बैठ कर वो लोगों की समस्याओं को हल करेंगे। उन्होंने कहा कि ये मेरी जीत नहीं है, ये देश के 9 करोड़ व्यापारियों के पीएम मोदी की गारंटी पर उनके पूर्ण भरोसे की जीत है। इस कार्यक्रम में देश के विभिन्न रंग देखने को मिले और बेहतरीन संगीतमय प्रस्तुतियों ने सभी को मंत्र मुग्ध कर दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/प्रजेश शंकर/दधिबल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story