पुलिस को दर्ज कराया बयान, आशा है कार्रवाई होगी: स्वाति मालीवाल



नई दिल्ली, 16 मई (हि.स.)। सांसद स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री आवास में हुई मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस को अपना बयान दर्ज करा दिया है। घटनाक्रम के चार दिन बाद पुलिस को बयान देने के बाद पहली बार मालीवाल ने सार्वजनिक तौर पर अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा है कि उन्हें आशा है कि मामले पर उचित कार्रवाई होगी।

मालीवाल ने सोशल मीडिया पर कहा, “मेरे साथ जो हुआ वो बहुत बुरा था। मेरे साथ हुई घटना पर मैंने पुलिस को अपना स्टेटमेंट दिया है। मुझे आशा है कि उचित कार्यवाही होगी। पिछले दिन मेरे लिए बहुत कठिन रहे हैं। जिन लोगों ने प्रार्थना की उनका धन्यवाद करती हूं।”

स्वाति मालीवाल ने आगे कहा कि उनका चरित्र हनन करने की कोशिश की गई है। उन्हें दूसरी पार्टियों के इशारे पर काम करने वाला बताया गया। भगवान ऐसा करने वालों को खुश रखे। देश में अहम चुनाव चल रहा है, स्वाति मालीवाल ज़रूरी नहीं है, देश के मुद्दे ज़रूरी हैं। वे भाजपा वालों से ख़ास गुज़ारिश करती हैं कि इस घटना पर राजनीति न करें।

दिल्ली पुलिस की एक टीम आज स्वाति मालीवाल से मिलने उनके आवास पहुंची। करीब चार घंटे बाद पुलिस उनके आवास से निकलती हुई दिखाई दी। स्पेशल सेल के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त पीएस कुशवाह के नेतृत्व में टीम दोपहर करीब 1.50 बजे घटना की जानकारी लेने के लिए सांसद के आवास पर गई। उनके साथ महिला पुलिस अधिकारी भी थीं।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पुलिस कथित घटना का विवरण इकट्ठा करने के लिए मालीवाल के घर गई थी। मामले में उनका बयान रिकॉर्ड किया गया है।

राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल ने सोमवार को पहले फोन पर फिर पुलिस थाने में मौखिक शिकायत की थी कि दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास में उनके साथ मारपीट हुई है। दिल्ली पुलिस ने रोजनामचा में स्वाति मालीवाल की शिकायत दर्ज की थी। इसमें स्वाति ने कहा, “मैं अभी सीएम के घर पर हूं। उन्होंने अपने पीए बिभव कुमार से मुझे बुरी तरह पिटवाया है।” मामले में स्वाति सिविल लाइन थाने भी गईं थी। वहां से वे यह कहकर लौट आईं कि वे बाद में इसकी शिकायत करेंगी। इसके बाद से स्वाति मालीवाल को सार्वजनिक तौर पर न देखा गया है और न ही उनकी ओर से कोई बयान आया है।

हिन्दुस्थान समाचार/अनूप/आकाश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story