एसएचओ की गाड़ी ने बुजुर्ग को कुचला, मौत

नई दिल्ली, 13 मई (हि.स.)। राजधानी में सोमवार को एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां दिल्ली पुलिस के एसएचओ की गाड़ी मेट्रो स्टेशन के ग्रिल में जा टकराई, जिस दौरान चपेट में आने से 58 वर्षीय बैजनाथ की मौत हो गई। घटना तड़के करीब तीन बजे की है। इस बारे में दिल्ली पुलिस को कॉल मिली थी कि भीकाजी कामा मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 2 पर एक एक्सीडेंट हुआ है, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सफदरजंग अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक, घटना के समय गाड़ी कॉन्स्टेबल प्रदीप चला रहा था, जो राजेंद्र नगर पुलिस स्टेशन में कार्यरत है। घटना किन हालात में घटी और क्या कॉन्स्टेबल नशे में था, इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। साथ ही यह भी सामने आया है कि घटना के समय गाड़ी में एसएचओ मौजूद नहीं थे।

उधर, घटना पर बैजनाथ की बेटी शिवानी गुप्ता ने सवालिया निशान खड़े किए हैं। उसने आरोप लगाया है कि घटना के कई घंटे बाद भी दिल्ली पुलिस ने उन्हें सही जानकारी नहीं दी और उसे मृत पिता का चेहरा तक नहीं दिखाया गया है। उसने मांग की है कि घटना की निष्पक्ष रूप से जांच हो और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जाए ताकि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा सके। बेटी राष्ट्रीय स्तर की रेसलर है। फिलहाल सरोजनी नगर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ अश्वनी/अनूप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story