घर में युवक का मिला शव, पुलिस ने दर्ज किया केस

WhatsApp Channel Join Now

नई दिल्ली, 5 जुलाई (हि.स.)। पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन के सामने एक घर से शुक्रवार सुबह गौरव ठाकुर नाम के एक व्यक्ति का शव मिला है। उसके सिर पर भारी वस्तु से वार किया गया था। मृतक पुरानी दिल्ली एरिया में कोल्ड ड्रिंक्स सप्लाई करता था। वारदात बीती रात गुरुवार देर रात की बताई जा रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है और घटना के बारे में जानकारी करने में जुटी है।

मृतक गौरव ठाकुर के मामा सुभाष ठाकुर ने आरोप लगाया है कि उनके भांजे गौरव ठाकुर को बीती रात करीब दस बजे के आसपास दो-तीन लोगों ने बुलाया था। उसकी गर्दन पर पीछे से चाकू से वार किया गया जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। वह पुरानी दिल्ली के बाग दीवार, 9 नंबर में रहता था और उसकी कोल्ड ड्रिंक और वॉटर बॉटल आदि सप्लाई करने की दुकान थी। उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ लोगों ने उसके भांजे को मारा है जोकि पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन के आसपास लगने वाले अवैध दुकानों और पटरी वालों से उगाही करने का काम करते हैं।

उत्तरी जिले के डीसीपी मनोज मीणा के अनुसार, शुक्रवार सुबह करीब सात बजे कोतवाली थाना पुलिस को सूचना मिली कि पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन दंगल मैदान पार्किंग के पास एक युवक की हत्या कर दी गई है। खबर मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया युवक के सिर से खून निकल रहा है। पुलिस ने युवक को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं घटनास्थल पर क्राइम के अलावा फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। डीसीपी के अनुसार पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 103 के तहत केस दर्ज कर लिया है। पहले हत्या का मामला आईपीसी की धारा 302 के तहत दर्ज होता था। फिलहाल पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ अश्वनी/अनूप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story