दुष्कर्म पीड़ित मासूम को न्याय दिलाने के लिए सर्व हिन्दू समाज की महापंचायत



नई दिल्ली, 31 मार्च (हि.स.)। पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर में एक आरोपी द्वारा बलात्कार की शिकार बनी 4 वर्षीय मासूम को न्याय दिलाने एवं बेटियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सम्पूर्ण हिंदू समाज ने रविवार को पांडव नगर में एक महापंचायत का आयोजन किया।

इस महापंचायत में हजारों की संख्या में पहुंचे समाज के सभी वर्गों के पुरुष, महिला, युवक एवं युवतियों में इस घटना को लेकर भारी आक्रोश था। लोगों का कहना था की चार साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले हैवान को फांसी की सजा मिलनी चाहिए।

समाजसेवी रामकिशन ने बताया कि हमने पूर्वी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त को एक ज्ञापन दिया है। ज्ञापन के माध्यम से पुलिस से यह मांग की गयी है की इस केस का ट्रायल फास्टट्रैक कोर्ट में किया जाए। आरोपित को फांसी की सजा हो। बच्ची को ट्यूशन पढ़ाने वाली महिला अध्यापक को गिरफ्तार किया जाए।

आरोपित के परिवार के जिन सदस्यों ने मामले को दबाने एवं आरोपित को बचाने की कोशिश की उनको गिरफ्तार किया जाना चाहिए। अगर जरुरत पड़े तो केस को सीबीआई को दे दिया जाए। उन्होंने कहा की पीडिता का परिवार गरीब है, हमारी मांग है कि उन्हें दिल्ली सरकार से एक करोड़ रुपयये मुआवजा दिया जाए।

उन्होंने बताया कि आरोपित के परिवार के व्यापारिक संबंध संदिग्ध है और आतंक को बढ़ावा देने वाला है इसके संबंध (पॉपुलर फ्रंट ऑफ़ इंडिया, जमीते उलेमा हिंद, जैसे संगठनों के इशारे पर काम करता है) इसकी भी सीबीआई जांच हो।

अंत में उन्होंने कहा की ऐसी घटना दुबारा न हो इसके लिए दिल्ली पुलिस को असामाजिक तत्वों की पहचान कर उनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।

हिन्दुस्थान समाचार/ अश्वनी/प्रभात

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story