लक्ष्मी नगर इलाके में निर्माणाधीन फ्लैट से युवक के ऊपर गिरी ईंट, मौत

नई दिल्ली, 9 जून (हि.स.)। पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके में निर्माणाधीन फ्लैट से ईंट गिरने के कारण गली से जा रहे 19 साल के युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है। साथ ही मुकदमा दर्ज कर जांच भी शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस मकान मालिक की तलाश कर रही है। मृतक की पहचान अरबाज के रूप में की गई है। वह गाजियाबाद के लोनी इलाके का रहने वाला था और उसके पिता गांव में खेती करते हैं।

पुलिस के मुताबिक, अरबाज लक्ष्मी नगर के जे एक्सटेंशन स्थित जामिया राबिया मदरसे में 12 वर्षों से पढ़ाई कर रहा था। उसके परिवार में तीन भाई और तीन बहने हैं। दरअसल जामिया राबिया मदरसे में मेडिकल कैंप लगने वाला था, जिसकी तैयारी की जा रही थी। मदरसे के संचालक अयूब के साथ अरबाज शनिवार रात तकरीबन 8 बजे स्वास्थ्य जांच शिविर के लिए दवाई खरीदने मेडिकल की दुकान जा रहे थे।

इसी दौरान अचानक 10-12 ईट अरबाज के ऊपर गिर गई, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। आसपास मौजूद लोगों ने उसे एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। मोहम्मद अयूब ने बताया कि वह आगे चल रहे थे इस कारण उनकी जान बच गई। स्थानीय लोगों का कहना है कि इलाके में नियम कायदे को ताक पर रखकर अवैध निर्माण कराया जा रहा है। मकान की चौथी मंजिल पर फ्लैट बनाया जा रहा था, जहां से ईंट गिरी थी।

हिन्दुस्थान समाचार/ अश्वनी/अनूप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story