सिख समुदाय ने भरी हुंकार, प्रवीन खंडेलवाल को दिया पूर्ण समर्थन

सिख समुदाय ने भरी हुंकार, प्रवीन खंडेलवाल को दिया पूर्ण समर्थन
सिख समुदाय ने भरी हुंकार, प्रवीन खंडेलवाल को दिया पूर्ण समर्थन


सिर्फ मोदी ही पूरा कर सकते हैं विकसित भारत का सपना: सरदार मनजिंदर सिंह सिरसा

नई दिल्ली, 15 मई (हि.स.)। चांदनी चौक से भाजपा प्रत्याशी प्रवीन खंडेलवाल के समर्थन में दिल्ली के जीटी करनाल रोड पर स्थित राजवाड़ा बैंक्वेट हॉल में बड़ी संख्या में एकत्रित होकर दिल्ली के सिख समुदाय ने अपना पूर्ण समर्थन जताया।

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव सरदार मनजिंदर सिंह सिरसा की मौजूदगी में सिखों ने एक स्वर में भाजपा को भारी मतों से जिताने का संकल्प लिया।

इस अवसर पर खंडेलवाल ने कहा, “प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के हर वर्ग को समान महत्व देते हुए उनके विकास के लिए समान कार्य किए हैं, सिख समाज के लिए श्री करतार साहिब कॉरिडोर खुलवाया, वीर शाहबजादे के नाम पर 26 दिसम्बर को बाल दिवस घोषित किया और लंगर से टैक्स हटाने जैसे ऐतिहासिक कार्य किये हैं, जो अब तक किसी ने नहीं किया था। पीएम मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा की सरकार ने सिख युवाओं को अवसरों के साथ सशक्त बनाने का काम भी किया है और आगे भी करती रहेगी। आज इस कार्यक्रम में आप सब की इतनी बड़ी संख्या मे मौजूदगी इस बात का प्रमाण है कि देश भर का सिख समाज नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहता है और इसलिए दिल्ली की सातों सीटों पर भाजपा को एक बार फिर से पूर्ण बहुमत से जिताने में आपकी महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी।

सरदार मनजिंदर सिंह सिरसा ने इस मौके पर सिखों को संबोधित करते हुए कहा कि आज देश भर में सिखों को ये बात समझ आ गई है कि विकसित भारत का सपना अगर कोई पूरा कर सकता है तो वो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हैं, इसलिए आज देश भर में, खास तौर पर दिल्ली में सिख समाज मोदी के समर्थन में सड़कों पर उतर कर उनके विकास कार्यो को लोगों तक पहुचाने का कार्य कर रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/ अनूप/दधिबल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story