कनॉट प्लेस के एम ब्लॉक स्थित बिल्डिंग में लगी आग

कनॉट प्लेस के एम ब्लॉक स्थित बिल्डिंग में लगी आग
कनॉट प्लेस के एम ब्लॉक स्थित बिल्डिंग में लगी आग


कनॉट प्लेस के एम ब्लॉक स्थित बिल्डिंग में लगी आग


नई दिल्ली, 9 जून (हि.स.)। दिल्ली के कनॉट प्लेस के एम ब्लॉक स्थित एक बिल्डिंग में रविवार दोपहर अचानक आग लग गई। मामले की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के अलावा दमकल की पांच गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। खबर लिखे जाने तक दमकलकर्मी आग बुझाने में जुटे हुए है। यह आग कनॉट प्लेस के आउटर सर्किल के एम ब्लॉक में स्थित मिस्ट्री रूम में लगी है जो कि एक थीम बेस्ड एडवेंचर गेमिंग जोन है। आगजनी के कारणों का पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस आग लगने के कारणों की जांच करने में जुटी हुई है।

दमकल विभाग के अनुसार रविवार दोपहर करीब 3.21 बजे सूचना मिली कि कनॉट प्लेस के एम ब्लॉक स्थित एक बिल्डिंग में आग लग गई है। सूचना मिलते ही एक-एक कर दमकल की पांच गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। बताया जा रहा है कि शॉप के अंदर एक शख्स के फंसे होने की खबर के बाद तुरंत रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया और शख्स को सुरक्षित बचा लिया गया है। हालांकि अभी भी आग पर काबू पाने की कोशिश चल रही है।

दमकल विभाग के अनुसार आग आउटर सर्किल में बने मिस्ट्री रूम्स गेम जोन के फर्स्ट फ्लोर पर लगी है। आग की लपटें बिल्डिंग से बाहर निकलने लगीं। बिल्डिंग में आग देखकर यहां पर कई लोग इकट्ठा हो गए और वीडियो बनाने लगे। उन्हें पुलिस ने पीछे किया। वहीं घटना के बाद ट्रैफिक जाम की स्थिति भी बन गई। जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने ट्रैफिक सुचारू करवाने के लिए रूट डायवर्ट किया।

हिन्दुस्थान समाचार/ अश्वनी/अनूप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story