काला जठेड़ी गैंग से प्रेरित दो बदमाश गिरफ्तार

WhatsApp Channel Join Now

नई दिल्ली, 06 जुलाई (हि.स.)। द्वारका जिलेे की एंटी बरगलरी सेल की टीम ने काला जठेड़ी गैंग से प्रेरित दो बदमाशों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस ने उनके पास से ज्वेलरी और बाइक भी बरामद की है। गिरफ्तार किए गए आरोपितों की पहचान लक्ष्य यादव और अमित मलिक के रूप में हुई है।

इनमें से अमित पहले से ही जाफरपुर कलां और पश्चिम विहार थाना के तीन मामलों में, जबकि लक्ष्य यादव डाबड़ी, कापसहेड़ा और नजफगढ़ के 6 मामलों में शामिल रहा है। डीसीपी अंकित सिंह ने बताया कि इनके पास से कंट्री मेड पिस्टल, दो जिंदा कारतूस, सोने की चेन और एक बाइक बरामद की गई है। इनके पकड़े जाने से छावला थाने के दो मामलों का खुलासा हुआ है।

पुलिस के अनुसार 28 जून को छावला थाना इलाके के एक घर में चोरी की वारदात हुई थी। जब घर वाले हरिद्वार गए थे। उस मामले में एंटी बरगलरी सेल की टीम को छानबीन के लिए लगाया गया था। इंस्पेक्टर विवेक मंडोला की देखरेख में सब इंस्पेक्टर विनोद की टीम ने सीसीटीवी फुटेज और टेक्निकल सर्विलांस की मदद से कई दिनों की मशक्कत के बाद इन दोनों आरोपितों के बारे में पता लगाया। फिर इन्हें एक गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया।

हिन्दुस्थान समाचार/ अश्वनी/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story