दिल्ली के मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी गलत : सुनीता केजरीवाल

WhatsApp Channel Join Now


नई दिल्ली, 06 जुलाई (हि.स.)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने शनिवार को एक वीडियो जारी कर आरोप लगाया कि उनके पति को गलत तरीके से फंसाया गया है।

सुनीता केजरीवाल ने 3 मिनट 52 सेकंड के वीडियो संदेश में वही बातें दोहराईं जो पहले भी शराब घोटाले को लेकर कई बार आम आदमी पार्टी के नेता और अदालत में केजरीवाल के वकील कह चुके हैं। उन्होंंने कहा कि अगर इस तरह से किसी पढ़े-लिखे, साफ-सुथरी छवि वाले को फंसाया जाता है, तो राजनीति में अच्छे लोग आने से पहले सौ दफा सोचेंगे।

उल्लेखनीय है कि केजरीवाल को ईडी ने 21 मार्च को गिरफ्तार किया था। वहीं बीते दिनों सीबीआई ने भी शराब घोटाले में अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी से पहले ईडी ने उन्हें नौ बार इस घोटाले के संबंध में पूछताछ के लिए समन भेजा था, लेकिन जब केजरीवाल पेश नहीं हुए तब ईडी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद सुनीता केजरीवाल, जेल से अरविंद केजरीवाल द्वारा दिए भेजे गए संदेश को पढ़कर जनता बताने के लिए भी कैमरे के सामने आई थीं।

बीती पांच अप्रैल को जब वह मुख्यमंत्री आवास से केजरीवाल के समर्थन में संदेश दे रही थीं, उस दौरान भगत सिंह और आम्बेडकर की फोटो के बीच में अरविंद केजरीवाल की लगी तस्वीर को लेकर विवाद हो गया था। इसके बाद से सुनीता केजरीवाल ने इस तरह वीडियो संदेश को देना बंद कर दिया था। अब एक बार फिर सुनीता केजरीवाल ने वीडियो जारी कर केजरीवाल की गिरफ्तारी को गलत बताया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ अश्वनी/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story