आआपा ने की अमित मालवीय पर सख्त कार्रवाई की मांग



नई दिल्ली, 11 जून (हि.स.)। आम आदमी पार्टी की महिला विधायकों का एक प्रतिनिधि मंडल ने मंगलवार को राष्ट्रीय महिला आयोग से मुलाकात की और कथित तौर पर महिलाओं के शोषण के आरोप में घिरे भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

विधायक एवं दिल्ली विधानसभा की उपाध्यक्ष राखी बिड़लान के नेतृत्व में प्रतिनिधि मंडल राष्ट्रीय महिला आयोग पहुंच कर एक ज्ञापन भी सौंपा। राखी बिड़लान का कहना है कि शांतनु सिन्हा ने आरोप लगाया है कि अमित मालवीय अधिकारियों से फायदा लेने के लिए महिलाओं का शोषण करवाते हैं। हमने महिला आयोग से अगले 48 घंटे के अंदर संज्ञान लेते हुए अमित मालवीय के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है, ताकि महिला आयोग पर देश की महिलाओं का भरोसा कायम रहे।

इस दौरान विधायक प्रमिला टोकस, वंदना कुमारी, प्रीति तोमर, पार्टी पदाधिकारी रीना गुप्ता और पार्टी की महिला विंग की दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष सारिका चौधरी मौजूद थीं।

हिन्दुस्थान समाचार/ अश्वनी/दधिबल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story