हत्या के मामले में फरार आरोपित गिरफ्तार

WhatsApp Channel Join Now

नई दिल्ली, 5 जुलाई (हि.स.)। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने आनंद पर्वत में हुए एक शख्स की हत्या के मामले को सुलझाते हुए आरोपित अजय कुमार उर्फ छोटू उर्फ गोलू (24) को गिरफ्तार किया है। आरोपित अजय आनंद पर्वत इलाके में रवि यादव नाम के शख्स की हत्या के मामले में फरार चल रहा था।

अन्य आरोपितों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी थी। घटना के बाद से आरोपित अजय लगातार गिरफ्तारी से बचता आ रहा था। क्राइम ब्रांच के डीसीपी सतीश कुमार के मुताबिक अजय को पहले भी 2019 में आनंद पर्वत में एक हत्या के मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है। 2023 में वह जेल से बाहर आया था। उसको सराय रोहिल्ला पुलिस ने भी डकैती के एक मामले में पहले गिरफ्तार किया है।

8 मई को आनंद पर्वत इलाके में रवि यादव नाम के शख्स की हत्या के मामले में उसकी पत्नी सावित्री की ओर से शिकायत दी गई। जिसके आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की।

मृतक की पत्नी ने बयान दिया कि उनके पति की हत्या जखीरा के दिल्ली के रहने वाले कृष्ण ने अपने साथियों के संग मिलकर करवाई है।

हत्याकांड के बाद आरोपित अजय फरार हो गया था। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर जेजे कॉलोनी, सावदा से आरोपित को धर दबोचा।

हिन्दुस्थान समाचार/ अश्वनी/दधिबल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story