आप का सामूहिक उपवास गांधी की उपवास पद्धति को कलंकित करेगा: खंडेलवाल

आप का सामूहिक उपवास गांधी की उपवास पद्धति को कलंकित करेगा: खंडेलवाल
आप का सामूहिक उपवास गांधी की उपवास पद्धति को कलंकित करेगा: खंडेलवाल


-चांदनी चौक से भाजपा प्रत्याशी प्रवीण खंडेलवाल ने की जनता संग खास बातचीत

नई दिल्ली, 03 अप्रैल (हि.स.)। चांदनी चौक लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी प्रवीन खंडेलवाल ने बुधवार को आम आदमी पार्टी के आगामी 7 अप्रैल को सामूहिक उपवास करने की घोषणा पर तंज कसते हुए कहा कि यह विडंबना ही है कि अब भ्रष्ट लोगों की जमात महात्मा गांधी द्वारा शुरू किए गए उपवास पद्धति को कलंकित करेगा। खंडेलवाल ने कहा कि उपवास सत्य को उजागर करने का कारगर हथियार है लेकिन अब घोटालों में आकंठ लिप्त लोग उपवास करने की घोषणा कर उपवास की पवित्रता को भंग करेंगे।

खंडेलवाल आज अपने चुनाव जनसंपर्क अभियान के तहत दिल्ली की मोनेस्ट्री मार्केट पहुंचे, जहां जनता के बीच उन्हें सुनने को लेकर बेहद उत्साह देखने को मिला। कश्मीरी गेट बस अड्डा के नजदीकी मोनेस्ट्री मार्केट पहुंचते ही सबसे पहले खंडेलवाल ने हनुमान बिरला मंदिर जाकर ईश्वर का आशीर्वाद प्राप्त किया। इसके बाद मार्केट एसोसिएशन के अध्यक्ष शंकर शर्मा की उपस्थिति में दुकानदारों ने उनके सामने अपनी समस्याएं रखीं। इसमें सबसे पहली समस्या फुटओवर ब्रिज का न होना था, जिसके वजह से व्यापारियों काफी दिक्कत हो रही है। इसके अलावा डीडीए पार्क और मार्केट में महिला शौचालय समेत कई मांगे रखीं।

खंडेलवाल न केवल जनता की समस्याओं को सुना बल्कि उनके निवारण का आश्वासन भी दिया। इसके बाद खंडेलवाल ने छोटे दुकानदारों का ज़िक्र करते हुए उन्हें भरोसा दिलाया कि सांसद बनने के बाद वह अपने 100 कामों में उनकी समस्याओं को प्राथमिकता देंगे। इसके बाद खंडेलवाल सदर थाना रोड के ईदगाह पहुंचे, जहां उन्होंने रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन (आरडब्ल्यूए) के साथ बैठक की। इस दौरान आरडब्ल्यूए अध्यक्ष दीपक अटवाल ने उनका पगड़ी और पटका पहनाकर उनका स्वागत किया। खंडेलवाल ने अपने जन-संवाद अभियान के दौरान जनता के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी को घर-घर पहुंचाते हुए कहा कि वह सांसद बनने के बाद अपने संसदीय क्षेत्र में 200 बेड का सर्जरी मल्टीस्पेशल हॉस्पिटल बनवाने का प्रयास करेंगे। इस अवसर पर वहां मौजूद महिलाओं के लिए मोदी सरकार द्वारा चलाई जा रही कई योजनाओं की विस्तृत जानकारी भी दी। इसके साथ ही उन्होंने माता और बहनों को भरोसा दिलाया की दिल्ली की महिलाओं की सुरक्षा उनकी प्राथमिकता होगी।

हिन्दुस्थान समाचार/प्रजेश शंकर/दधिबल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story