भाजपा के बाद अब सोमनाथ भारती ने लगाये आरोप

भाजपा के बाद अब सोमनाथ भारती ने लगाये आरोप


नई दिल्ली, 21 सितंबर (हि.स.)। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता सोमनाथ भारती ने कहा कि भाजपा के नेता शैलेंदर सिंह मोंटी ने शमशान की जमीन पर होटल बनाया है। जमीन हड़पने की सीबीआई जांच हो। मोंटी के अतिक्रमण के खिलाफ 2015 में डीडीए के डिमोलिशन आर्डर का भाजपा क्यों पालन नहीं होने दे रही है? भाजपा अपने आप को हिन्दू हितैषी कहती है लेकिन भाजपा का यह नकाब उतर चुका है।

उप राज्यपाल से मांग है कि शैलेंदर सिंह मोंटी ने 2007 के बाद जो जमीनें ली हैं उसकी ईडी-सीबीआई से जांच कराएं। आम आदमी पार्टी मांग करती है कि जमीन को अतिक्रमण मुक्त कराने के बाद हौज खास गांव के निवासियों के लिए शमशान घाट तुरंत बनाया जाये।

भारती ने कहा कि भाजपा गलत मुद्दा उठा रही है। मुद्दा हौज खास गांव के निवासियों के श्मशान घाट का है। लंबे समय से वह प्रयत्न कर रहे है कि गांव के लिए शमशान घाट बने। उसकी जमीन भाजपा नेता शैलेंदर सिंह मोंटी ने गबन करके होटल बना लिया। डीडीए ने 2015 में उस होटल का डेमोलिशन आर्डर पास किया था। लेकिन सबको गुंडागर्दी करके भगा दिया।

उन्होंने कहा कि शैलेंदर सिंह मोंटी और उसके गुर्गे इकबाल चौहान, विजेंदर सिंह ने जब एसडीएम निधि सरोहे डिमार्केशन करने पहुंची तो उनको धमकाया। जिसका वीडियो उन्होंने बाकायदा प्रेस वार्ता करके सितम्बर 2021 को सबके सामने रखा था।

आगे उन्होंने कहा कि भाजपा ने आज जो विशाल प्रदर्शन उनके आवास पर किया, उसका इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है की सिर्फ 15 -20 व्यक्ति प्रदर्शन में आये। जिसमे से एक भी व्यक्ति मालवीय नगर विधानसभा का नहीं था और 600 पुलिस वाले थे। इन्हें केजरीवाल के खिलाफ कोई मुद्दा नहीं मिल रहा है। जितने मुद्दे इन्होने आजतक निकले हैं सब बेकार हो चूके हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/अश्वनी

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story