हंगामे के बाद एमसीडी सदन स्थगित, आज भी नही चुना गया मेयर

हंगामे के बाद एमसीडी सदन स्थगित, आज भी नही चुना गया मेयर


हंगामे के बाद एमसीडी सदन स्थगित, आज भी नही चुना गया मेयर


नई दिल्ली, 24 जनवरी (हि.स.)। दिल्ली में मेयर का इंतजार और बढ़ गया है। आम आदमी पार्टी (आप) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पार्षदों के बीच जोरदार टकराव की वजह से एक बार फिर चुनाव टल गया है। पार्षदों की शपथ के बाद वोटिंग प्रक्रिया शुरू होते ही दोनों ही पार्टियों के पार्षद आमने-सामने आ गए। जोरदार नारेबाजी करते हुए दोनों दलों ने पार्षद आपस में भिड़ गए। टकराव बढ़ते देख पीठासीन अधिकारी ने सदन की बैठक को स्थगित कर दिया। अब सदन की कार्यवाही की फिर से तारीख तय की जाएगी और तब चुनाव हो पाएगा।

उल्लेखनीय है कि महापौर और उपमहापौर का चुनाव नगर निगम चुनाव के बाद निर्वाचित 250 सदस्यों की छह जनवरी को हुई पहली बैठक में किया जाना था, लेकिन आम आदमी पार्टी (आप) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सदस्यों के एक दूसरे से भिड़ जाने और हंगामा करने के बाद सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी गई थी, जिस कारण महापौर तथा उपमहापौर का चुनाव नहीं हो सका था।

हिन्दुस्थान समाचार/अश्वनी

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story