मामूली कहासुनी में दो युवकों को मारी गोली

WhatsApp Channel Join Now


नई दिल्ली, 9 जुलाई (हि.स.)। उत्तर पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर इलाके में मामूली कहासुनी को लेकर गली में बैठे दो युवकों को बदमाशों ने गोली मार दी। उनमें से भाग रहे एक बदमाश को पीड़ितों ने स्थानीय लोगों की मदद से दबोच लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी।

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों और पकड़े गए आरोपित को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। घायल युवक की पहचान न्यू जाफराबाद निवासी 19 वर्षीय उमर और न्यू सीलमपुर झुग्गी बस्ती निवासी 35 वर्षीय वसीम के तौर पर हुई है।

उत्तर पूर्वी जिले के डीसीपी डॉ. जॉय टिर्की ने बताया कि उन्हें घटना की सूचना मंगलवार को सुबह 01:55 बजे मिली थी। शिकायतकर्ता उमर ने बताया कि वह गली के ब्लॉक, सीलमपुर में बैठा था, तभी दो व्यक्ति वहां आए। उनमें कहासुनी हुई, जिसके बाद एक व्यक्ति ने उन पर गोली चला दी। पुलिस ने बताया कि हमलावर को मौके पर ही पकड़ लिया गया लेकिन उसका साथी भाग गया। गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान 42 वर्षीय आजाद के रूप में हुई है।

पुलिस के अनुसार उसके खिलाफ चोरी और झपटमारी के 5 केस दर्ज हैं। उसके पास से 7.65 एमएम की पिस्तौल बरामद की गई है। अभी भी फरार चल रहे आरोपित की पहचान जाहिद (40) के रूप में हुई है। उसके खिलाफ झपटमारी का एक मामला दर्ज है। उमर के बयान पर नए कानून भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 109(1), 3(5) बीएनएस और 25 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि जाहिद को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

समरससमरससमरस

हिन्दुस्थान समाचार / कुमार अश्वनी / दधिबल यादव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story