नाले में मिला युवक का शव

WhatsApp Channel Join Now

नई दिल्ली, 06 जुलाई (हि.स.)। उत्तर पूर्वी दिल्ली के गोकुलपुरी थाना इलाके में नाले से युवक का शव बरामद हुआ। यह शव गंगा विहार की पुलिया के पास नाले में तैरती मिली।

लोगों ने तुरंत पुलिस को मामले की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकालकर उसे पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट हो सकेगा कि यह हत्या का मामला है या नाले में गिरने से शख्स की मौत हुई है।

उत्तर पूर्वी जिले के डीसीपी डॉ. जॉय र्टीकी के अनुसार आज सुबह 8.43 बजे एक आम आदमी ने ड्यूटी ऑफिसर को फोन पर सूचना दी कि जोहरीपुर पुलिया के पास नाले में एक शव पड़ा हुआ है। पुलिस ने वहां पर पहुंचकर पाया कि एक युवक का शव कीचड़ भरे पानी में पड़ा हुआ। उक्त शव को पानी से बाहर निकाला गया। मरने वाले युवक की आयु 30-35 साल है। शव करीब 4-5 दिन पुराना लग रहा है। शरीर पर कोई बड़ी चोट के निशान नहीं हैं। दो छोटे-छोटे चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं, एक बाईं भौं के पास और दूसरा बाएं गाल पर। मौके से क्राइम के अलावा फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए। फिलहाल धारा 194 बीएनएसएस के तहत आगे की जांच की जा रही है। इसके साथ ही पुलिस आसपास के थानों में संपर्क कर मृतक की पहचान करने में जुटी हुई है।

हिन्दुस्थान समाचार/ अश्वनी/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story