जगदलपुर : हेड कांस्टेबल की पिटाई का वीडियो वायरल, एसपी ने किया लाइन अटैच दिये जांच के आदेश

जगदलपुर : हेड कांस्टेबल की पिटाई का वीडियो वायरल, एसपी ने किया लाइन अटैच दिये जांच के आदेश
जगदलपुर : हेड कांस्टेबल की पिटाई का वीडियो वायरल, एसपी ने किया लाइन अटैच दिये जांच के आदेश


जगदलपुर, 02 अप्रैल (हि.स.)। जिले के बस्तर थाना अंतर्गत बस्तर बाजार में चलने वाले मुर्गा लड़ाई में बस्तर थाना में पदस्थ एक हेड कांस्टेबल के द्वारा ग्रामीणों से पैसे की मांग की गई। पैसे नहीं देने पर अंदर करने की धमकी दिया, साथ ही गाली-गलौज कर एक ग्रामीण की पिटाई कर दी। जिससे गुस्साए ग्रामीणों ने हेड कांस्टेबल की जमकर धुनाई कर डाली। जिसके बाद कुछ लोगों ने मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। इस वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए एसपी शलभ सिन्हा ने मंगलवार को हेड कांस्टेबल को लाइन अटैच करते हुए जांच के आदेश दिए हैं। इस संबंध में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महेश्वर नाग ने बताया कि वायरल वीडियो 10 से 15 दिन पुराना बताया जा रहा है, इस घटना के बाद हेड कांस्टेबल को लाइन अटैच कर दिया गया है, वहीं मामले की जांच की जा रही है।

स्थानीय ग्रामीणों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बस्तर थाना क्षेत्र में लगने वाले मुर्गा बाजार में बस्तर थाना में ही पदस्थ हेड कांस्टेबल के द्वारा मुर्गा लड़ाई खेलने का काम करता है। इसी दौरान बाजार में हर बार सादे कपड़े पहनने के साथ ही बाजार में मुर्गा लड़ाई खेलने के साथ खिलाने का काम भी करता है। बस्तर बाजार में मुर्गा लड़ाई के दौरान पैसे को लेकर एक ग्रामीण ने कुछ कहा, जिसकी बात से नाराज होकर हेड कांस्टेबल पहले उसे धमकी दिया कि तू ज्यादा बात कर रहा है। फिर उसे जमीन पर पटककर मारने लगा। बस इसी बात से गुस्साए ग्रामीणों ने हेड कांस्टेबल की जमकर पिटाई कर डाली। ऐसा बताया जा रहा है कि उसे मार-मार कर बाजार से भगाया गया है। घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा इस वीडियो को वायरल कर दिया गया। ग्रामीणों ने यह भी बताया कि जब भी बाजार में हेड कांस्टेबल आता है, अपने वर्दी का धौंस दिखाने के साथ आये दिन जेल में डालने की धमकी देते रहता है।

हिन्दुस्थान समाचार/ राकेश पांडे

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story