विहिप ने राहुल गांधी का पुतला जलाया

विहिप ने राहुल गांधी का पुतला जलाया
WhatsApp Channel Join Now
विहिप ने राहुल गांधी का पुतला जलाया


विहिप ने राहुल गांधी का पुतला जलाया


पेंड्रा/रायपुर, 3 जुलाई (हि.स.)। संसद में राहुल गांधी द्वारा हिंदू को हिंसक कहे जाने के विरोध में विश्व हिंदू परिषद ने बुधवार को उनका पुतला दहन किया। विश्व हिन्दु परिषद, बजरंग दल ने राहुल गांधी के द्वारा दिये गए वक्तव्य के विरोध में जुलूस निकालकर विरोध प्रदर्शन किया गया और आज दुर्गा चौक पर राहुल गांधी का पुताला जलाया ओर उसे हिन्दु समाज से माफी मांगने की बात कही। इस प्रदर्शन में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे और राहुल गांधी मुर्दाबाद के नारे लगाए।

प्रदर्शन के दौरान स्वामी परमात्मानंद गिरी ने कहा कि देश के संवैधानिक पद पर बैठ कर देश के बहुसंख्यक समाज को हिंसक कहना हिंसा भड़काने वाली बात है। विरोध प्रदर्शन में विश्व हिंदु परिषद के जिला अध्यक्ष हर्ष छाबरिया, जिला सह मंत्री प्रकाश साहू, बजरंग दल ज़िला सयोजक सागर पटेल, ज़िला कोषाध्यक्ष आनंद साहू,रामजी श्रीवास, प्रिया त्रिवेदी, वैशाली पाण्डेय, पायल वैष्णव, कशिश साहू,संजना साहू सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ चंद्रनारायण शुक्ल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story