रायपुर : केन्द्रीय गृहमंत्री शाह का छत्तीसगढ़ दौरा 6 अप्रैल को

रायपुर : केन्द्रीय गृहमंत्री शाह का छत्तीसगढ़ दौरा 6 अप्रैल को
रायपुर : केन्द्रीय गृहमंत्री शाह का छत्तीसगढ़ दौरा 6 अप्रैल को


रायपुर , 3 अप्रैल (हि.स.)। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 6 अप्रैल को छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे। उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने मंगलवार को राजनांदगांव के महाजनवाड़ी स्थित भाजपा कार्यालय में आयोजित प्रेस कान्फ्रेंस में इस बात की जानकारी दी । उन्होंने बताया कि 6 अप्रैल को गृहमंत्री अमित शाह का कवर्धा जिला आगमन हो रहा है। वे यहा विशाल आमसभा को संबोधित करेंगे। शाह के आगमन से भाजपा के सर्वाधिक मतों से विजयी होने का मार्ग प्रशस्त होगा।

उल्लेखनीय है कि पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल को हराने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने तगड़ी रणनीति तैयार किया है। वहीं राजनांदगाव से भाजपा प्रत्याशी और वर्तमान सांसद संतोष पांडेय को हराने के लिए कांग्रेस ने अपना ट्रम्प कार्ड खेलते हुए भूपेश बघेल को मैदान में उतारा है। इधर भाजपा भूपेश बघेल को हराने के लिए हर प्रकार की रणनीति बना रही है। इसलिए पार्टी ने हाई प्रोफाइल चुनाव प्रचार राजनांदगाव से शुरू करने का निर्णय लिया। इस चुनावी रैली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 6 अप्रैल को राजनांदगाव आएंगे। विजय शर्मा ने कहा कि नेताओं को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह का संचार हो रहा है, इससे भाजपा की जीत सुनिश्चित होने वाली है।

हिन्दुस्थान समाचार/ गेवेन्द्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story