दो मोटरसाइकिल आपस में टकराई, तीन युवकों की मौत

दो मोटरसाइकिल आपस में टकराई, तीन युवकों की मौत
दो मोटरसाइकिल आपस में टकराई, तीन युवकों की मौत


कांकेर/रायपुर, 7 जुलाई (हि.स.)। कांकेर जिले के ताडोकी थाना क्षेत्र अंतर्गत बोन्दानार गांव के पास रविवार को तेज रफ्तार में दो मोटरसाइकिल के आपस में टकरा जाने से तीन युवकों की जान चली गई। वहीं दो युवक गंभीर रूप से घायल हैं। जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

ताडोकी थाना प्रभारी तेज वर्मा ने हादसे की जानकारी देते हुये बताया कि बोन्दानार गांव के पास दो मोटरसाइकिल आपस में टकरा गई। जिसमें पांच युवक घायल हो गए। इनमें चार घायलों को अंतागढ़ में प्रारंभिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रिफर किया गया। घायलों में एक युवक की मौत अंतागढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में हो गई। वहीं दूसरे ने कांकेर जिला अस्पताल में दम तोड़ा तो तीसरे युवक को रायपुर रिफर किया गया था, जिसने धमतरी के पास रास्ते में दम तोड़ दिया। एक मोटरसाइकिल में ग्राम वरचे तो दूसरी मोटरसाइकिल में केसेकोड़ी के युवक सवार थे। मृतक तीनों युवक कोइलीबेड़ा क्षेत्र के रहने वाले थे।

अंतागढ़ विधायक विक्रमदेव उसेंडी ने युवकों के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि मैं अंतागढ़ में ही हूं और लगातार परिजनों के सम्पर्क में हूं।

हिन्दुस्थान समाचार /केशव शर्मा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story