रायगढ़ : मोटरसाइकिल पेड़ से टकराई, तीन युवकों की मौत

रायगढ़ , 9 जून (हि.स.)। रायगढ़ जिले में तेज रफ्तार अनियंत्रित मोटरसाइकिल सड़क हादसे का शिकार हो गई , हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले को जांच में ले लिया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक लैलूंगा निवासी बाइक सवार तीन युवक आज रविवार सुबह पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने घरघोड़ा जा रहे थे। बाइक सवार जब गोसाईडीह अंगेकेला मोड़ के पास पहुंचे ही थे बाइक चला रहा युवक बाइक पर नियंत्रण खो बैठा और फिर बाइक सड़क किनारे पड़ में टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना में शरीर में अधिक चोट लगने की वजह से बाइक सवार दो युवकों की घटनास्थल में ही मौत हो गई। वहीं एक अन्य को गंभीर चोट लगने के कारण लैलूंगा अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उपचार के दौरान उसकी भी मौत हो गई । तीनों युवक ग्राम मधुबन थाना कोतबा क्षेत्र के है जिसकी अब तक पहचान नहीं हो पाई है । लैलूंगा पुलिस मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

हिन्दुस्थान समाचार/रघुवीर प्रधान / गेवेन्द्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story