रायपुर: देर रात चेकिंग के दौरान 10 लाख के चांदी के आभूषण जब्त

रायपुर: देर रात चेकिंग के दौरान 10 लाख के चांदी के आभूषण जब्त
रायपुर: देर रात चेकिंग के दौरान 10 लाख के चांदी के आभूषण जब्त


रायपुर, 4 अप्रैल (हि.स.)। आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था को दृष्टिगत रखते हुए रायपुर के पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह के निर्देश पर जिला रायपुर के समस्त थाना क्षेत्रों में सभी प्रकार के वाहनों सहित संदिग्ध व्यक्तियों की लगातार चेकिंग की जा रही है।इस दौरान देर रात एक कार से 20 किलोग्राम चांदी के आभूषण जप्त किये गए।

मौदहापारा पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक बुधवार की देर रात थाना मौदहापारा के सामने पुलिस द्वारा वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान एक कार में चांदी के जेवर रखा होना पाया गया। टीम के सदस्यों द्वारा कार में सवार व्यक्ति से चांदी के संबंध में पूछताछ करने एवं परिवहन करने के संबंध में वैध दस्तावेज की मांग करने पर उसके द्वारा किसी प्रकार का दस्तावेज तत्काल प्रस्तुत नहीं किया गया। जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा व्यक्ति के कब्जे से 20 किलोग्राम चांदी के जेवर कीमती करीब 10 लाख रूपये को थाना मौदहापारा में जब्त कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ गेवेन्द्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story