सेल्समैन की फांसी के फंदे पर लटकती मिली लाश, पुलिस जांच में जुटी

महासमुंद, 16 मई (हि.स.)। जिले के बागबाहरा ब्लॉक के कोमाखान थानांतर्गत बिन्द्रावन लोंदामुड़ा में गुरुवार सुबह सैल्समैन की नीम के पेड़ से लटकती लाश मिली है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतार कर पंचनामा कार्रवाई उपरांत पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार मृतक मनोज कुमार तिवारी 35 वर्ष काेमाखान सोसाइटी में सैल्समैन के पद पर कार्यरत था। आसपास के लाेगों ने आज एक नीम के पेड़ से मनोज की लाश लटकती हुई देखकर पुलिस की सूचना दी। पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर शव को पेड़ से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस की प्राथमिक जांच में मृतक के चेहरे व पीठ पर चोट के निशान मिले हैं, जिससे हत्या की आशंका जताई जा रही है। घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर लोंदामुड़ा खार के जंगल में मृतक मनोज की चारपहिया कार मिली है। कार के शीशे टूटे हुए हैं व पास में ही शराब की बोतल, चखना व चार-पांच डिस्पोजल मिला है। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि वहां पर तीन चार लोग थे। लाश नई रस्सी से लटक रही थी, जिससे पुलिस सुनियोजित तरीके से हत्या की आशंका जता रही है। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है, साथ ही स्क्वायड टीम की मदद ली जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ चंद्रनारायण शुक्ल/गायत्री

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story