बलौदाबाजार : जिले में बढ़ती हुई सड़क दुर्घटना चिंताजनक : सांसद

बलौदाबाजार : जिले में बढ़ती हुई सड़क दुर्घटना चिंताजनक : सांसद


सड़क सुरक्षा एवं विद्युत समिति की बैठक संपन्न

बलौदाबाजार, 22 सितंबर (हि.स.)। सांसद गुहा राम अजगले की अध्यक्षता में गुरुवार को संयुक्त जिला कार्यालय के सभागार में सड़क सुरक्षा बैठक संपन्न हुआ। जिसमें जिलें में बढ़ती हुई सड़क दुर्घटना की संख्याओं पर गंभीर चिंता व्यक्त की गयी है।

साथ ही अजगले ने जिले में ब्लैक स्पॉट का चिंहाकित कर विस्तृत रिपोर्ट प्रस्तुत एवं उनके सुधार की भी योजना प्रस्तुत करने के निर्देश संबंधित विभाग के अधिकारियों को दिए है। इस दौरान रायपुर सांसद सुनील सोनी,बलौदाबाजार विधायक प्रमोद शर्मा, कलेक्टर रजत बंसल, जिला पुलिस अधीक्षक दीपक झा उपस्थित रहे।

जिला परिवहन अधिकारी एवं ट्रैफिक डीएसपी एवं अन्य सम्बंधित अधिकारियों को जिले के ब्लैक स्पॉट का चिंहाकित कर रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिए गए है। साथ ही सकरी बायपास चौक में दुर्घटना से बचाव सम्बंधित व्यवस्था दुरुस्त करने एवं मुख चौक चौराहों में हाई रैजुलेशन कैमरा लगाने कहा गया है।

उक्त बैठक में अपर कलेक्टर राजेंद्र गुप्ता,जिला पंचायत सीईओ गोपाल वर्मा सहित विभिन्न विभागों के जिला अधिकारी गण उपस्थित रहे। इसी तरह विद्युत समिति की बैठक में वनांचल क्षेत्रों में विद्युतीकरण में तेजी लाने साथ ही चिह्नांकित लो वॉल्टेज से प्रभावित गांवों में सब स्टेशन बनानें के निर्देश दिए है।

हिन्दुस्थान समाचार/ गायत्री प्रसाद

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story