राजस्थान पुलिस आरटीआई एक्टिविस्ट और कांग्रेस नेता कुणाल शुक्ला से पूछताछ करने रायपुर पहुंची

WhatsApp Channel Join Now

- लोकसभा अध्यक्ष के खिलाफ टिप्पणी करने और झूठा प्रचार करने का आरोप

रायपुर, 5 जुलाई (हि.स.)। राजस्थान पुलिस शुक्रवार को आरटीआई एक्टिविस्ट और कांग्रेस नेता कुणाल शुक्ला से पूछताछ करने रायपुर पहुंची है। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला के खिलाफ टिप्पणी करने और झूठा प्रचार करने के आरोप में कुणाल शुक्ला के खिलाफ राजस्थान में एफआइआर दर्ज हुई थी। राजस्थान पुलिस ने नोटिस देते हुए कुणाल शुक्ला से 7 दिन के अंदर स्पष्टीकरण मांगा है।

पुलिस सूत्रों ने जानकारी दी है कि राजस्थान में कोटा जिले के किशोरपुरा थाना की पुलिस शुक्रवार को एफआइआर की कॉपी लेकर आरटीआइ एक्टिविस्ट कुणाल शुक्ला के रायपुर के शैलेंद्र नगर निवास पहुंची।

पुलिस ने बताया कि कोटा जिले के किशोरपुरा थाना में लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला के खिलाफ टिप्पणी करने पर आरटीआइ एक्टिविस्ट के खिलाफ एफआइआर दर्ज हुई है। आरटीआइ एक्टिविस्ट कुणाल शुक्ला के खिलाफ थाने में धारा 419,500,66 (D),67 समेत 120B की धाराओं में मामला दर्ज हुआ है। आरटीआइ एक्टिविस्ट कुणाल शुक्ला पूर्ववर्ती कांग्रेस की भूपेश सरकार में कबीर शोध पीठ के अध्यक्ष रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार /केशव शर्मा/प्रभात

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story