स्वीप के तहत विविध कार्यक्रमों का हुआ आयोजन, फर्स्ट टाइम वोटर भी हुए सम्मानित

बलौदाबाजार, 3 अप्रैल (हि.स.)। मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत आज बुधवार को जनपद पंचायत कसडोल के द्वारा नगर के स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल परिसर में महिलाओं के लिए विविध कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। जिसमें जलेबी दौड़,रस्सा-कस्सी एवं रंगोली के माध्यम से जिले में शत् प्रतिशत मतदान हेतु आमजनों को संदेश दिए। साथ ही इस अवसर पर विशेष पिछड़ी जनजाति महिला वोटर एवं फर्स्ट टाइम युवा वोटरों का सम्मान भी किया गया। महिलाओं के उत्साहवर्धन के लिए कलेक्टर के.एल. चौहान कार्यक्रम शामिल हुए।

उन्होंने महिलाओं को संबोधित करते हुए लोकतंत्र में वोट के महत्व को रेखांकित किया साथ ही बेहतर अयोजन के लिए जनपद पंचायत की पूरी टीम को बधाई दिया। उन्होने कहा कि मतदान करना न केवल हमारा अधिकार है बल्कि हमारा कर्तव्य भी है। आप सभी अपने घरो प्रत्येक सदस्यों को मतदान करने के लिए अवश्य प्रेरित करे। इस दौरान कलेक्टर ने सभी स्व सहायता समूह से जुड़ी महिलाएं,अधिकारी कर्मचारी को शत् प्रतिशत मतदान के लिए शपथ भी दिलाई। साथ ही उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले महिलाओं को स्मृति चिन्ह प्रदान कर उन्हें सम्मानित किया।

इस मौके पर स्वीप नोडल अधिकारी एवं जिला पंचायत सीईओ दिव्या अग्रवाल,कसडोल एसडीएम भूपेंद्र अग्रवाल,जनपद पंचायत सीईओ हिमांशु वर्मा,स्थानीय मीडिया कर्मी सहित बड़ी संख्या में पंचायत विभाग के अधिकारी कर्मचारी गण उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ गायत्री प्रसाद

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story