बिलासपुर : आग की चपेट में आने से मां-बेटे की मौत, जांच में जुटी पुलिस



बिलासपुर, 31 मार्च (हि.स.)। शहर के कतियापारा क्षेत्र में रविवार शाम शिखा वाटिका के पास एक रिहायशी मकान में आग लग गई, जिसकी चपेट में आने से मां-बेटे की मौत हो गई है।

जानकारी के अनुसार एक मकान में अचानक आग लग गई। घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड को बुलवाया गया। रेस्क्यू कार्य करते हुए मकान में रहने वाली महिला नम्रता कश्यप और उनके पांच वर्षीय बेटा अर्थ कश्यप को बाहर निकाला गया, जिसके बाद अनन-फानन में दोनों को इलाज के लिए अपोलो अस्पताल भेजा गया। जहां इलाज के दौरान दोनों की मृत्यु हो गई।

बताया जा रहा कि आग लगने की सूचना देने के बाद भी दमकल की टीम घटना स्थल पर देरी से पहुंची, जिस वजह से घर में रखे लाखों का सामान जलकर ख़ाक हो गया है। वहीं आग की चपेट में आने से महिला और उसका बेटा झुलस गया। आसपास के लोगों ने बताया कि मकान मालिक रोमी कश्यप थिनर बनाने का काम करती है, जिसके लिए उसने घर में तारपीन स्टोर कर रखा हुआ था। आशंका जताई जा रही है कि तारपीन की वजह से ही आग तेजी से फैली होगी। कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ चंद्रनारायण शुक्ल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story