महतारी वंदन योजना की अगली किस्त 3 अप्रैल को : मंत्री राजवाड़े

महतारी वंदन योजना की अगली किस्त 3 अप्रैल को : मंत्री राजवाड़े
महतारी वंदन योजना की अगली किस्त 3 अप्रैल को : मंत्री राजवाड़े


रायपुर , 1 अप्रैल (हि.स.)। महतारी वंदन योजना की दूसरी किस्त को लेकर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने एक दिन पहले कहा है कि 3 अप्रैल को महतारी वंदन की अगली किस्त मिलेगी। अब महिला एवं बाल विकास मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने भी यही बात दोहराई है। मंत्री राजवाड़े ने सोमवार को कहा कि इस बार महिलाओं के खाते में 3 अप्रैल को पैसे आ जाएंगे। पैसे डीबीटी के माध्यम से डाले जा रहे हैं।

मंत्री ने कहा कि बहुत से महिलाओं के खाते में अब तक पैसे नहीं गए इसे लेकर अभी कुछ दिन पहले डायरेक्टर से बात हुई थी। उन्होंने कहा है कि कुछ दिक्कतें आ रही हैं। कुछ प्रतिशत महिलाएं बची हैं, ऐसे जो जिला स्तर के अधिकारी होते हैं, उनको ऊपर से निर्देश दे दिया गया है कि जहां-जहां दिक्कत है उसको दिखाएं और तत्काल पैसा डाला जाए।

वहीं मंत्री राजवाड़े कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि एक लाख रुपये का फॉर्म भरवा रहे हैं। कांग्रेस कभी एक भी घोषणा पूरा नहीं कर पाई है। आज एक लाख रुपये का फॉर्म भरवा रहे हैं। किस आधार पर एक लाख देंगे। यह पहले कांग्रेसी बता दें, हमने जो वादा किया था, हम वह वादा पूरा किए हैं। कांग्रेस सिर्फ धोखा देना जानती है, बस उनका काम ही वही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ गेवेन्द्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story