महासमुंद में पटेल समाज के लोगों ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय का किया घेराव

महासमुंद में पटेल समाज के लोगों ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय का किया घेराव
महासमुंद में पटेल समाज के लोगों ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय का किया घेराव


महासमुंद/रायपुर, 11 जून (हि.स.)। महासमुंद जिले में 4 महीने पहले हुई हत्या के मामले में निष्पक्ष जांच नहीं किये जाने का आरोप लगाते हुए पटेल समाज के लोगों ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय का घेराव किया।मंगलवार को समाज के लोगों ने बड़ी संख्या में एसपी कार्यालय का घेराव कर ज्ञापन सौंपा है।

पटेल समाज द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार महासमुंद के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के नांदगांव में बीते 18 मार्च 2024 को एक युवक पूनम पटेल की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 19 मार्च को एक आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। हत्या के मामले में पुलिस की इस कार्रवाई से मरार पटेल समाज के असंतुष्ट लोगों ने आज 4 महीने बाद बड़ी संख्या में एकत्रित होकर एसपी कार्यालय का घेराव किया।घेराव के दौरान ग्रामीण काफी उग्र रहे पर स्थिति को पुलिस ने नियंत्रित कर लिया।

पटेल समाज ने आरोप लगाया है कि पूनम पटेल की हत्या किसी एक व्यक्ति ने नहीं की है, बल्कि इसमें अन्य लोग भी शामिल हैं। . समाज के पदाधिकारियों ने एसपी से मिलकर पूनम पटेल की हत्या की निष्पक्ष जांच करने की मांग की है।पदाधिकारियों को एसपी ने हत्या की जांच पूरी पारदर्शिता से करने का आश्वासन दिया है ।

हिन्दुस्थान समाचार /केशव शर्मा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story