रायपुर: 'मैं भी हूं मोदी का परिवार, कांग्रेस नेता पहले लाठी मुझे मारें' : नितिन नबीन

रायपुर: 'मैं भी हूं मोदी का परिवार, कांग्रेस नेता पहले लाठी मुझे मारें' : नितिन नबीन


रायपुर , 3 अप्रैल (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी के छत्तीसगढ़ चुनाव प्रभारी व बिहार के कैबिनेट मंत्री नितिन नबीन ने पूर्व विधानसभा अध्यक्ष व नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की गई टिप्पणी का कड़ा प्रतिकार करते हुए बुधवार को एक बयान जारी कर कहा है कि 'मैं भी हूं मोदी का परिवार और मैं कांग्रेस के नेताओं को कहना चाहता हूं कि पहले लाठी मुझे मारो। भाजपा के छत्तीसगढ़ चुनाव प्रभारी नबीन ने महंत को चेतावनी देते हुए कहा कि हमने कुछ नहीं बोला है, पर अब छत्तीसगढ़ की जनता बोलेगी। इस पूरे बयान का जवाब जनता जरूर देगी और कांग्रेस पार्टी के मुँह पर तमाचा जड़ेगी।

उल्लेखनीय है कि महंत ने 2 अप्रैल मंगलवार को राजनांदगाँव लोकसभा में कांग्रेस की नामांकन रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए अपमानजनक टिप्पणी करते हुए कहा था कि अच्छी तरह लाठी पकड़ने वाला, नरेंद्र मोदी का सिर फोड़ने वाला सांसद चाहिए। फिर कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की ओर देखते हुए महंत ने कहा कि इसके लिए बघेल फिट हैं, इसलिए उन्हें जिताएँ।

भाजपा प्रदेश चुनाव प्रभारी नबीन ने कहा कि जिस प्रकार के शब्दों का प्रयोग कांग्रेसी कर रहे हैं जनता उसे देख रही है। भ्रष्टाचार में डूबे हुए लोग इस तरह के शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं। जनता जनार्दन इसका जवाब आगामी लोकसभा चुनाव में अवश्य देगी। पहले कांग्रेस के नेताओं ने चाय बेचने वाला कहकर मजाक उड़ाया था। आज वही चाय बेचने वाला देश का नेतृत्व कर रहा है। देश के हर व्यक्ति ने मोदी को अपना नेता मान लिया है। नबीन ने कहा कि जिस प्रकार का अमर्यादित बयान कांग्रेस के नेताओं ने दिया है, उनको मालूम नहीं कि इतिहास में भी कांग्रेस नेताओं ने इसी तरह मोदी पर अभद्र टिप्पणी की थी और मोदी ने उसको अपने गहने के रूप में स्वीकार किया। देश की जनता ने हर बार इस अभद्रता का माकूल जवाब दिया है। जिन लोगों ने मौत का सौदागर कहा, उन्हें गुजरात की जनता ने जवाब दिया। जिन्होंने अन्य तरह के अभद्र शब्दों का प्रयोग किया तो उनको भी देश की जनता ने जवाब दिया। अब जनता छत्तीसगढ़ की जनता कांग्रेस को सबक सिखाएगी। 'मैं भी हूं मोदी का परिवार, पहले लाठी मुझे मारो' इस विषय को लेकर जनता तक जाएंगे और जनता इस प्रकार के अमर्यादित बयान देने वालों को सजा देगी।

हिन्दुस्थान समाचार/ गेवेन्द्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story