लोकसभा चुनाव : इतवारी ने मूंछों पर ताव देकर कहा, करेंगे अवश्य मतदान

लोकसभा चुनाव : इतवारी ने मूंछों पर ताव देकर कहा, करेंगे अवश्य मतदान
लोकसभा चुनाव : इतवारी ने मूंछों पर ताव देकर कहा, करेंगे अवश्य मतदान


रायपुर 4 अप्रैल (हि. स.)। ज़िला निर्वाचन अधिकारी एवं कलेक्टर डॉ. गौरव सिंह के निर्देशन तथा सहायक एआरओ पुष्पेन्द्र शर्मा एवं तहसीलदार श्रीमती सीता शुक्ला के संयुक्त मार्गदर्शन में आज गुरुवार को मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में कम मतदान प्रतिशत वाले दूरस्थ अंचल के मतदान केंद्रों को चिन्हित करते हुए स्वीप टीम के द्वारा लांजा एवं खोरसी में सघन जागरूकता अभियान चलाया गया। वहां स्वीप टीम पहुंचकर मतदाता जागरूकता गीतों के साथ-साथ नुक्कड़ नाटक के माध्यम से शत् प्रतिशत मतदान का संदेश देते हुए प्रलोभन फ्री मतदान की शपथ करवाई।

वहीं ग्राम लांजा निवासी 86 वर्षीय इतवारी कोसले ने अपनी लंबी मूंछों पर ताव देते हुए कहा कि करेंगे अवश्य मतदान, बढ़ायेंगे लोकतंत्र की शान। स्वीप टीम ग्राम खोरसी एवं लांजा के सरपंच ,ग्राम सचिव एवं बीएलओ, पटवारी तथा ग्रामीणों से विधानसभा चुनाव में मतदान का प्रतिशत कम होने के कारणों पर विस्तार से चर्चा करते हुए मतदान के प्रति लोगों को जागरूक करने के दिशा पर पहल किया। मतदाता जागरूकता अभियान में बड़ी संख्या में ग्रामीणों,स्व-सहायता महिला समूह की महिलाओं,युवाओं तथा वरिष्ठ नागरिकों की सहभागिता रही।

हिन्दुस्थान समाचार/गायत्री प्रसाद

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story