कांकेर : जिला बदर आदेश का उल्लंघन करने वाला आदतन अपराधी गिरफ्तार

कांकेर : जिला बदर आदेश का उल्लंघन करने वाला आदतन अपराधी गिरफ्तार
WhatsApp Channel Join Now
कांकेर : जिला बदर आदेश का उल्लंघन करने वाला आदतन अपराधी गिरफ्तार


कांकेर, 10 जून (हि.स.)। जिले के थाना चारामा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिला की जिला बदर आदतन अपराधी गुलाब सिन्हा चारामा के कोरर चौक के पास घूम रहा है। सूचना पर चारामा पुलिस द्वारा सूचना की तस्दीक पर कोरर चौक पहुचे जहां पर गुलाब सिन्हा घूम रहा था। जिसे थाना लाकर पूछने पर गोल-मोल जवाब दिया और आने का कोई उचित कारण नहीं बताया।

जिला बदर के संबंध में तात्कालिन कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी (डाॅ. प्रियंका शुक्ला) न्यायालय उत्तर बस्तर कांकेर द्वारा 05 अक्टूबर 2023 को राज्य सुरक्षा अधिनियम 1990 की धारा 3,5,6, अंतर्गत प्रदत्त एवं निहित प्रावधानों का प्रयोग करते हुये, अगामी एक वर्ष 05 जून 2023 से 05 जून 2024 तक के लिए जिला कांकेर एवं सीमावर्ती जिला कोण्डागांव, धमतरी, बालोद, नारायणपुर, मोहला मानपुर अम्बागढ चौकी, की राजस्व सीमाओं से एक वर्ष की कालावधि के लिए हट जाने या चले जाने जिला बदर पारित किया गया था। जिला बदर के आदेश का उल्लघंन करने पर आरोपी का कृत्य धारा 14,15 छग राज्य सुरक्षा अधिनियम 1990 का घटित करना पाये जाने पर थाना चारामा में अपराध क्रमांक 98/2024 कायम कर विवेचना में लिया गया। आरोपी गुलाब सिन्हा पिता सुरेश सिन्हा उम्र 26 वर्ष निवासी नाकापारा चारामा थाना चारामा जिला उत्तर बस्तर कांकेर को आज सोमवार को जेएमएफसी.न्यायालय कांकेर में न्यायिक रिमांड पर पेश किया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ राकेश पांडे

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story