जगदलपुर : वार्षिकोत्सव में रामायण की झलक मुख्य आकर्षण रहा

जगदलपुर : वार्षिकोत्सव में रामायण की झलक मुख्य आकर्षण रहा
जगदलपुर : वार्षिकोत्सव में रामायण की झलक मुख्य आकर्षण रहा


जगदलपुर, 12 फरवरी (हि.स.)। बस्तर जिले के स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम विद्यालय बस्तर का वार्षिकोत्सव आज सोमवार को धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से लोगों का मनोरंजन किया गया। मुख्य आकर्षण का केन्द्र सम्पूर्ण रामायण की झलक को लोगों ने जमकर सराहा। अयोध्या में श्रीरामलला का मंदिर बनने के बाद ग्रामीण इलाकों के स्कूलों में भी श्रीराम और रामायण का प्रभाव दिखने लगा है।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिला पंचायत उपाध्यक्ष मनीराम कश्यप ने दीप प्रज्ज्वलित कर और मां सरस्वती के छायाचित्र पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। तत्पश्चात बच्चों ने विभिन्न रंगारंग और सांस्कृतिक कार्यक्रम की मनमोहक प्रस्तुति दी, जिसकी प्रशंसा आए हुए समस्त अतिथि, पालकगणों ने की। कार्यक्रम के दौरान पिछले सत्र में विभिन्न कक्षाओं में प्रथम स्थान आने वाले बालक-बालिकाओं को बीईटो अरुण कुमार देवांगन के द्वारा प्रशस्ति पत्र व मेडल देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में जिला पंचायत सदस्य एवं बस्तर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष गणेश राम बघेल, रामानंद मिश्रा, उदबोराम नाग, सलिना सैमसन, अनिल परिहार, अनूप तिवारी, डॉ वीएस राजपूत, विवेक शुक्ला, चमेली साहू सहित विद्यालय के स्टॉफ उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/राकेश पांडे

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story