जीई फाउंडेशन समाज में दे रहा अनुकरणीय योगदान : चाको

जीई फाउंडेशन समाज में दे रहा अनुकरणीय योगदान : चाको
WhatsApp Channel Join Now
जीई फाउंडेशन समाज में दे रहा अनुकरणीय योगदान : चाको


समाजसेवी संगठन की सालाना गतिविधियों की स्मारिका विमोचित

भिलाई, 12 फ़रवरी (हि.स.)। समाज सेवी संगठन गोल्डन एम्पथी (जीई) फाउंडेशन की साल भर की गतिविधियों से संदर्भित स्मारिका का विमोचन सोमवार को सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के उपमहानिरीक्षक थॉमस चाको ने एक संक्षिप्त किंतु गरिमामय समारोह में किया। जीई फाउंडेशन की यह 8वीं स्मारिका थी।

इस दौरान फाउंडेशन के संयोजक प्रदीप पिल्लई ने संस्था के कार्यों से उपस्थित लोगों को अवगत कराते हुए बताया कि समाज के वंचित व गरीब तबके के बच्चों के अलावा दिव्यांग बच्चों के कल्याण के लिए हर संभव कदम उठाए जा रहे हैं। मुख्य अतिथि चाको ने फाउंडेशन के कार्यों की चर्चा करते हुए कहा कि भिलाई आने के बाद उन्हें जीई फाउंडेशन की गतिविधियों में शामिल होने का मौका मिला और वहां जिस समर्पण से सारे लोग मिल कर समाजसेवा में अपना योगदान दे रहे हैं, वह अनुकरणीय है।

एसएसबी के द्वितीय कमान अधिकारी बांके बिहारी ने कहा कि जीई फाउंडेशन ने समाजसेवा के क्षेत्र में अपनी अलग पहचान बनाई है और उम्मीद है कि भविष्य में भी यह संगठन ऐसे ही अपना योगदान देते रहेगा। इस दौरान जीई फाउंडेशन की ओर से अजित सिंह, मृदुल शुक्ला, डॉ. ज्योति पिल्लई और मोनिका सिंह भी उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ चंद्रनारायण शुक्ल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story