सिनेमाघर परिसर में चाकू बाजी करने वाले चार आरोपित गिरफ्तार

WhatsApp Channel Join Now

धमतरी , 9 जुलाई (हि.स.)।सिनेमाघर परिसर में मारपीट व चाकूबाजी करने वाले चार चाकूबाजों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सभी आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने जुर्म दर्ज कर जेल भेज दिया है।

सिटी कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सात जुलाई को 12 बजे प्रार्थी डोमेन्द्र साहू अपने दोस्त वासुदेव ध्रुव, डोमेन्द्र साहू, विवेक कुमार साहू के साथ शहर के देवश्री सिनेमाघर धमतरी में छत्तीसगढ़ी फिल्म देखने आए थे। टिकिट कटाने के लिए लाईन में खड़े थे कि दोपहर करीबन ढ़ाई बजे धमतरी के राकेश यादव, शाग्गीर खान, राहुल धुव और हिमांचल गौतम आए। लाईन में लगने की बजाय सीधे गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देते हुए मारपीट शुरू कर दिया। प्लास्टिक पाईप एवं लोहे के संकल तथा धारदार वस्तु से एक राय होकर मारपीट किया। मारपीट की इस घटना में प्रार्थी डोमेन्द्र साहू व विवेक कुमार साहू को चोटें आई है। प्रार्थी की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ जुर्म दर्ज कर पतासाजी में जुट गई। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद थाना प्रभारी एवं सायबर टीम ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपित धमतरी निवासी राकेश यादव, शाग्गीर खान, राहुल धुव और हिमांचल गौतम को पुलिस ने हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ किया, तो आरोपितों ने मारपीट करना स्वीकार किया। घटना में प्रयुक्त लोहे का संकल,प्लास्टिक का पाईप व एक नग बटंची चाकू को छिपाकर रखना स्वीकार किया। इसके बाद पुलिस ने आरोपितों के पास से संकल, प्लास्टिक के पाईप व एक नग चाकू को बरामद किया है। सभी आरोपितों को विधिवत् गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

समरससमरससमरस

हिन्दुस्थान समाचार / रोशन सिन्हा / गायत्री प्रसाद धीवर

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story