रायगढ़:पूर्व विधायक प्रकाश नायक को प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने नोटिस जारी किया

रायगढ़:पूर्व विधायक प्रकाश नायक को प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने नोटिस जारी किया
रायगढ़:पूर्व विधायक प्रकाश नायक को प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने नोटिस जारी किया


रायगढ़,13फरवरी (हि.स.)।रायगढ़ के पूर्व विधायक प्रकाश नायक को वीआईपी ड्यूटी में तैनान पुलिस कर्मियों से अमर्यादित और अभद्र व्यवहार करने के मामले में प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने कारण बताओ नोटिस जारी कर तीन दिनों के भीतर जवाब मांगा है।

दरअसल 8 फरवरी को रायगढ़ ज़िले के रेंगालपाली में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के तहत सभा आयोजित थी।इसी दौरान सभा स्थल में एंट्री को लेकर पूर्व विधायक प्रकाश नायक की वहां वीआईपी ड्यूटी में तैनात पुलिस कर्मियों से बहसबाजी हुई।इतना ही नहीं वे जमीन पर बैठकर उन्होंने विरोध भी जताया।हालांकि कुछ देर बाद मामला शांत हो गया था। इसी बीच इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल भी हुआ था।प्रभारी महामंत्री मलकीत सिंह गैंदू ने बताया कि न्याय यात्रा के छत्तीसगढ़ प्रवास के दौरान 8 फरवरी को रायगढ़ जिले के रेंगारपाली कार्यकम स्थल पर पूर्व विधायक प्रकाश नायक व्हीआईपी ड्यूटी में तैनात पुलिस जवानों के साथ अर्मादित एवं अभद्र व्यवहार किए जाने का मामला सोशल मीडिया/पोर्टल न्यूज के माध्यम से संज्ञान में आया है।

इस वीडियो के वायरल होने पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने मामले को गंभीरता से संज्ञान में लेते हुए उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया है।नोटिस में कहा गया है कि आपके इस कृत्य से कांग्रेस की छवि धूमिल हुई है।जो पार्टी अनुशासन हीनता की श्रेणी में आता है। कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष के निर्देशानुसार आपको नोटिस जारी किया जा रहा है जिसका तीन दिनों में स्पष्टीकरण प्रेषित करें।

हिन्दुस्थान समाचार /रघुवीर प्रधान

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story