लोकसभा चुनाव : पूर्व मुख्यमंत्री व लोकसभा उम्मीदवार भूपेश दो अप्रैल को दाखिल करेंगे नामांकन

रायपुर, 1 अप्रैल (हि.स.)। पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस उम्मीदवार भूपेश दो अप्रैल को राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र से अपना नाम निर्देशन पत्र दाखिल करेंगे। इससे पहले कांग्रेस नामांकन रैली निकालेगी। इस दौरान सभा का आयोजन भी होगा, जिसकी तैयारी शहर के स्टेट स्कूल मैदान में की जा रही है।

लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस उम्मीदवार पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजनांदगांव लोकसभा उम्मीदवार भूपेश दो अप्रैल को दलबल के साथ अपना नाम निर्देशन पत्र दाखिल करेंगे। नामांकन दाखिले को लेकर कांग्रेस व्यापक तैयारी कर रही है। राजनांदगांव शहर के स्टेट हाई स्कूल मैदान में सभा का आयोजन होगा और रैली के माध्यम से कांग्रेस अपना शक्ति प्रदर्शन करते हुए नामांकन दाखिल करेंगे। नामांकन दाखिले की तैयारी को लेकर राजनांदगांव शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कुलबीर सिंह छबड़ा ने कहा कि शहर के स्टेट स्कूल मैदान में नामांकन दाखिले के दौरान सभा का आयोजन किया जाएगा। यहां से रैली निकालकर मां शीतला मंदिर प्रांगण में संपन्न होगी। उन्होंने कहा कि नामांकन रैली में शामिल होने छत्तीसगढ़ प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत और कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता राजनांदगांव पहुंचेंगे। नामांकन रैली के दौरान आयोजित सभा को लोकसभा उम्मीदवार भूपेश सहित कई वरिष्ठ नेता संबोधित करेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/ चंद्रनारायण शुक्ल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story