(अपडेट) मेकाहारा अस्पताल में महिला सुरक्षा गार्ड ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस



रायपुर, 8 जून (हि.स.)। मेकाहारा अस्पताल में महिला सुरक्षा गार्ड ने रेडियोलाॅजी विभाग में आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि महिला ने मौत से पहले अपने रिश्तेदारों को फोन किया था। हालांकि सुरक्षा गार्ड ने ऐसा आत्मघाती कदम क्यों उठाया ? इसकी जांच की जा रही है।

मृतिका महिला शकीला बानो मौदहापारा थाना क्षेत्र की रहने वाली थी और मेकाहारा अस्पताल के रेडियोलाॅजी विभाग में गार्ड के पद पर तैनात थी। शनिवार दोपहर अस्पताल के अन्य कर्मचारियों ने शकीला बानो का शव रेडियोलाॅजी विभाग के सोनोग्राफी कमरे में फंदे से लटका मिला। शव मिलने की सूचना के बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही डाॅक्टर और अस्पताल स्टाफ मौके पर पहुंचे और पुलिस को इसकी सूचना दी। महिला सीएमएस सिक्योरिटी एजेंसी की कर्मचारी थी।

पुलिस जांच में पता चला कि मौत से पहले शकीला ने अपने ससुराल वालों को वीडियो काॅल किया था। काॅल पर क्या कुछ बातचीत हुई, इसकी जानकारी पुलिस जुटा रही है। फिलहाल महिला ने ऐसा जानलेवा कदम क्यों उठाया इसकी जांच की जा रही है। साथ ही घटना के संबंध में मौदहापारा पुलिस की मृतका के ससुराल वालों से भी पूछताछ जारी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ चंद्रनारायण शुक्ल/प्रभात

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story