परीक्षा में असफल होने पर छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

परीक्षा में असफल होने पर छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या की
परीक्षा में असफल होने पर छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या की


जगदलपुर, 14 मई (हि.स.)। जिले के बोधघाट थाना क्षेत्र में 12वीं की छात्रा हर्षिता सोनी उम्र 18 वर्ष ने चुनरी से फंदा बनाकर पंखे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि 12वीं सीबीएसई में उसका पूरक परीक्षा परिणाम आया था । इसी गम में उसने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

बोधघाट थाना प्रभारी लीलाधर राठौर ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि छात्रा 12वीं सीबीएसई परीक्षा में पूरक आई थी इसलिए आत्महत्या किया है। कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। मामले की जांच की जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक हर्षिता सोनी 12वीं में कॉमर्स की छात्रा थी। सोमवार को सीबीएसई 12वीं बोर्ड का रिजल्ट घोषित होने के बाद से ही डिप्रेशन में आ गई थी। बताया जा रहा है कि इसकी सभी सहेलियां अच्छे अंकों से पास हो गईं थी। इसके बाद घर के अंदर अपने कमरे में स्वयं को बंद कर ली थी। कुछ देर बाद परिजनों ने किसी तरह कमरे का दरवाजा खोला तो वह फंदे पर लटकी मिली।

हिन्दुस्थान समाचार/राकेश पांडे /केशव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story