धमतरी : चाकू दिखाकर रंगदारी, रुपये नहीं देने पर तीन व्यापारियों पर हमला

लोगों की भीड़ ने चाकूबाज की जमकर की डंडे से पिटाई, आरोपित खून से लथपथ

धमतरी, 9 जून (हि. स.)। साप्ताहिक इतवारी बाजार में चाकू दिखाकर व्यवसायियों से रुपये की मांग कर रंगदारी करने वाले युवकों ने तीन लोगों पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। घटना से आक्रोशित लोगों की भीड़ ने एक आरोपित को पकड़ जमकर लाठी-डंडे से पिटाई की। खून से लथपथ आरोपित को व्यापारियों ने पकड़कर थाना पहुंचाया। जबकि दूसरा फरार हो गया। बाजार में चाकू चलने से भीड़ में उपस्थित ग्राहकों व लोगों में हड़कंप मच गया।

सिटी कोतवाली थाना के पीछे हर रविवार को साप्ताहिक इतवारी बाजार संचालित होता है। नौ जून को भी यहां साप्ताहिक बाजार लगा। लोग सब्जी खरीद रहे थे और व्यापारी सब्जी, फल, मिर्च-मिसाला, कपड़ा समेत अन्य सामाग्री बेच रहे थे, तभी दो अज्ञात युवक बाजार में चाकू लेकर पहुंचे। चाकू दिखाकर यहां दुकान लगाए व्यापारियों से रुपये मांगकर रंगदारी करने लगा। इतना में कुछ व्यापारियों ने रुपये देने से इंकार कर दिया। ऐसे में चाकूबाजों ने दुकानदारों पर हमला कर दिया। तीन दुकानदार चाकू के हमले से घायल हो गए हैं। इस बीच दुकानदार एक होकर एक चाकूबाज को पकड़ा। पहले तो बाजार के महिला-पुरुष व्यापारियों ने चाकूबाजी की जमकर पिटाई की। अर्धनग्न होते तक पीटा। लोगों की मार से युवक खून से लथपथ हो गया। फिर उसे व्यापारियों ने सीधे सिटी कोतवाली थाना लाया। वहीं एक आरोपित फरार हो गया। चाकूबाजी से घायल लोगों को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया है, जहां उपचार किया गया। इधर पुलिस आरोपित के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

हिन्दुस्थान समाचार/रोशन

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story