डॉ. रमन ने नवीन पुलिस महानिरीक्षक कार्यालय का किया लोकार्पण

डॉ. रमन ने नवीन पुलिस महानिरीक्षक कार्यालय का किया लोकार्पण
डॉ. रमन ने नवीन पुलिस महानिरीक्षक कार्यालय का किया लोकार्पण


राजनांदगांव/रायपुर, 3 जुलाई (हि.स.)। विधानसभा अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने आज बुधवार को राजनांदगांव में बुधवार को नव निर्मित नवीन पुलिस महानिरीक्षक कार्यालय भवन का लोकार्पण किया। विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सिंह ने जिले वासियों को नये पुलिस महानिरीक्षक कार्यालय भवन प्रारंभ होने पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सिंह ने कार्यालय भवन का अवलोकन भी किया। विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सिंह ने कहा कि राजनांदगांव जिले में पुलिस महानिरीक्षक कार्यालय खुल जाने से यहां के नागरिकों के पुलिस विभाग के कामकाज शीघ्र हो पाएंगे। उन्होंने कहा कि भविष्य में कार्ययोजना बनाकर विस्तार किया जाएगा। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने पुलिस महानिरीक्षक कार्यालय को हरा-भरा एवं पर्यावरण संतुलन बनाए रखने के लिए अमरूद का पौधा लगाया। उन्होंने नागरिकों को पौधरोपण एवं उसकी सुरक्षा के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि प्रकृति में संतुलन बनाए रखने के लिए तथा अपने आस-पास के वातावरण को स्वच्छ बनाए रखने के लिए वृक्षारोपण लगाना बहुत जरूरी है।

इस अवसर पर महापौर हेमा देशमुख, खूबचंद पारख, नीलू शर्मा, रमेश पटेल, पुलिस महानिरीक्षक दीपक झा, कलेक्टर संजय अग्रवाल, पुलिस अधीक्षक मोहित गर्ग, वनमंडलाधिकारी आयुष जैन, जिला पंचायत सीईओ सुरूचि सिंह सहित अन्य जनप्रतिनिधि एवं अधिकारीगण उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार / चंद्रनारायण शुक्ल / गेवेन्द्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story