गौठानों के नाम पर किया गया है करोड़ों का घोटाला - महेश गागड़ा

गौठानों के नाम पर किया गया है करोड़ों का घोटाला - महेश गागड़ा


बीजापुर, 26 मई(हि.स.)। शुक्रवार को जिले के भोपालपटनम दौरे पर पहुंचे पूर्व वन मंत्री महेश गागड़ा के द्वारा भोपालपटनम क्षेत्र के गौठानों का निरीक्षण किया गया। सभी गौठानों में भारी अनियमितताएं को देखते हुए उन्होने कहा कि गोठानों के नाम पर करोड़ों का घोटाला किया गया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार गौ माता के नाम से भी लूट मचा रखा है। कहीं गौठानों में शेड ही नहीं बनाए हैं, कही शेड बना है तो उस पर छत नहीं है। गौठानों में गायों को पीने के लिए पानी की व्यवस्था भी नहीं है। भीषण गर्मी में पानी की टंकी में एक बूंद पानी नजर नहीं आ रहा है। उन्होने कहा कि भूपेश सरकार सभी योजनाओं में विफल रहा है। क्षेत्रीय विधायक विक्रम मंड़ावी के कमीशन के साथ भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रहे है, जिले में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है।

इस दौरान भोपालपटनम के मंडल अध्यक्ष वेंकटेश्वर यालम, उपाध्यक्ष सीताराम तोड़ेम, जिला मंत्री राकेश केतारप, युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष गोविंद कुमरे, पिछड़ा वर्ग जिला अध्यक्ष पी संतोष कुमार, युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष बिलाल खान, महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष जया चिडेम एवं महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष रिंकी परस्ते समस्त भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी कार्यकर्ता मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार, राकेश पांडे

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story