लिव इन पार्टनर की मौत मामले में बीएसएफ जवान पर अपराध दर्ज

WhatsApp Channel Join Now

दुर्ग/रायपुर, 7 जुलाई (हि.स.)। सुपेला में दो सप्ताह पहले महिला की मौत मामले में लिव इन पार्टनर बीएसएफ जवान संतोष सिंह के खिलाफ सुपेला थाने में अपराध दर्ज कर लिया है। महिला के पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद बीएसएफ जवान के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

उल्लेखनीय है कि पिंकी सिंह उर्फ ऐपी निगुबा का शव दो सप्ताह पहले घर के बाल्कनी की रेलिंग पर लटकती मिली थी। महिला बीएसएफ जवान के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहती थी। पोस्टमार्टम में महिला के शरीर पर मारपीट के निशान मिले थे, जिसके बाद सुपेला पुलिस ने मामले में धारा 306 के तहत अपराध दर्ज किया है।

बीएसएफ जवान संतोष सिंह सेक्टर हेडक्वार्टर भिलाई सेक्टर-6 में पदस्थ है। हाल ही वह लिव इन पार्टनर को अपनी पत्नी बताते हुए प्रियदर्शनी परिसर वाले निवास से लक्ष्मीनगर, सुपेला में किराए पर रहने आया था, जबकि बीएसएफ जवान की पहली पत्नी अपने पांच बच्चों के साथ कोलकाता में रहती है। पिंकी सिंह भी अपने पति से तलाक लेने के बाद संतोष सिंह के साथ रह रही थी।

हिन्दुस्थान समाचार/ चंद्रनारायण शुक्ल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story