लोकसभा चुनाव : कांग्रेस उम्मीदवार लखमा ने आदिवासियों के सम्मान को किया कम : महेश जैन

लोकसभा चुनाव : कांग्रेस उम्मीदवार लखमा ने आदिवासियों के सम्मान को किया कम : महेश जैन
लोकसभा चुनाव : कांग्रेस उम्मीदवार लखमा ने आदिवासियों के सम्मान को किया कम : महेश जैन


बीजापुर, 01 अप्रैल (हि.स.)। बस्तर लोकसभा प्रभारी महेश जैन ने भाजपा कार्यालय में आज सोमवार को पत्रकारवार्ता में कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में उत्साह की कमी अभी से दिखाई दे रही है, वहीं भाजपा का कार्यकर्ता उत्साह से लबरेज हैं। बस्तर लोकसभा सीट में भाजपा के उम्मीदवार महेश कश्यप भारी मतों से विजयी होंगे। उन्होंने कहा कि बस्तर लोकसभा के कांग्रेस उम्मीदवार लखमा अनपढ़ नेता हैं, उन्हें बस्तर और छत्तीसगढ़ में कॉमेडी करने वाला नेता कहा जाता है। उन्होंने छत्तीसगढ़ और बस्तर के वातावरण को दूषित किया है और बस्तर के आदिवासियों के सम्मान को भी कम करने का काम किया है।

उन्होंने लखमा के बयान बेटे के लिए बहु मांगने गया था, उन्होंने मुझे टिका दिया वाले बयान पर आपत्ति जताते हुए कहा कि जिसको कांग्रेस ने बस्तर से लोकसभा का उम्मीदवार बनाया वह इस तरह का बयान दे रहे हैं, ऐसे व्यक्ति का बौद्धिक स्तर का अनुमान लगाया जा सकता है। वहीं उन्होंने भाजपा के उम्मीदवार महेश कश्यप का तारीफ करते हुए कहा कि वे भाजपा के कमल की तरह हैं। भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने एक छोटे से कार्यकर्ता को लोकसभा का उम्मीदवार बनाया है इससे यह सिद्ध होता है कि भाजपा सत्ता की लड़ाई नहीं बल्कि व्यवस्था परिवर्तन की लड़ाई लड़ रही है, जिससे बस्तर का विकास हो सके।

इस पत्रकारवार्ता में पूर्व मंत्री महेश गागड़ा और जिला संगठन प्रभारी शिवनारायण पाण्डेय. वेंकट, जिलाध्यक्ष श्रीनिवास मुदलियार, अजय सिंह और अन्य भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ राकेश पांडे

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story