मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का जनदर्शन भाजपा के कुशासन का आइना : कांग्रेस

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का जनदर्शन भाजपा के कुशासन का आइना : कांग्रेस
मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का जनदर्शन भाजपा के कुशासन का आइना : कांग्रेस


रायपुर, 4 जुलाई (हि.स.)। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का जनदर्शन भाजपा के कुशासन का आइना है। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने गुरुवार को बयान जारी कर कहा कि किस प्रकार प्रदेश के लोग समस्या से जुझ रहे हैं यह मुख्यमंत्री निवास में जनदर्शन में देखने को मिल रहा है। मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र से लेकर सभी मंत्रियों के विधानसभा क्षेत्र तक लोग परेशान हैं, लोगों का काम नहीं हो रहा है। लोग अपनी समस्याओं के लिये सीएम हाउस पहुंच रहे हैं।

सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि मुख्यमंत्री के जनदर्शन को देखकर लग रहा कि छत्तीसगढ़ में पिछले 6 महीने में सरकार नाम की कोई चीज नहीं बची है। यदि सरकार की पहुंच आम आदमी तक होती, आम आदमी की समस्याओं का निराकरण होता तो इतनी बड़ी संख्या में लोग सीएम हाउस नहीं आते। मुख्यमंत्री के जनदर्शन में जो लोग आ रहे है, कोई विधायक की शिकायत लेकर आ रहे, कोई मंत्री और अधिकारियों की शिकायत लेकर आ रहे हैं।

सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि नामांतरण की समस्या, फौती उठाने की समस्या से लेकर विधायकों की मनमानी की शिकायतें जनदर्शन में मुख्यमंत्री निवास पहुंच रही है। अवैध रेत उत्खनन की शिकायतें लेकर गांव वाले मुख्यमंत्री निवास आ रहे इसका मतलब है सरकार अब नवा रायपुर के मंत्रालय तक ही सीमित हो गयी है। पटवारी कार्यालय, तहसील कार्यालय, ब्लॉक ऑफिस के कामों के लिये भी लोगों को परेशान होना पड़ रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/ चंद्रनारायण शुक्ल/केशव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story