चेम्बर ने लचर विद्युत व्यवस्था को लेकर सौंपा ज्ञापन

चेम्बर ने लचर विद्युत व्यवस्था को लेकर सौंपा ज्ञापन
चेम्बर ने लचर विद्युत व्यवस्था को लेकर सौंपा ज्ञापन


जगदलपुर, 14 मई (हि.स.)। बस्तर चेम्बर ऑफ़ कॉमर्स एण्ड इण्डस्ट्रीज का एक प्रतिनिधि मंडल आज मंगलवार को छग. राज्य विद्युत वितरण कम्पनी जगदलपुर के कार्यपालन अभियन्ता पीके अग्रवानी से भेटकर जगदलपुर शहर में लगातार हो रहे विद्युत अवरोध पर ध्यान आकर्षित करवाया, जिससे आम नागरिक के साथ-साथ व्यापारिक गतिविधियों और लघु उद्योग को संचालित करने में बाधा उत्पन्न हो रही है। जिसके समाधान पर कार्यपालन अभियन्ता अग्रवानी ने आने वाले कुछ दिनों में व्यवस्थाओं को सुधारने का आश्वासन दिया है।

उल्लेखनीय है कि बस्तर संभाग मुख्यालय जगदलपुर में एक दिन में कई बार बेवजह बिजली गुल होने से आम उपभेक्ता इस भीषण गर्मी में परेशान हो रहा है, बस्तर संभाग मुख्यालय जगदलपुर में हालात इतने बदतर हैं, तो ग्रामीण इलाके की स्थिति का सहज अनुमान लगाया जा सकता है, जहां कई-कई दिनो तक बिजली गुल रहती है, जिसका समााचार प्रकाशित होने के बाद उसे सुधारने की पहल की जाती है। इस लचर विद्युत व्यवस्था को लेकर स्थानीय जनप्रतिनिधियों और जिला प्रशासन का मौन कई प्रश्न चिन्ह खड़े करते हैं, वहीं बस्तर चेम्बर ऑफ़ कॉमर्स एण्ड इण्डस्ट्रीज के द्वारा लचर विद्युत व्यवस्था पर ज्ञापन सौंपकर ध्यान आकर्षित करवाकर छग. राज्य विद्युत वितरण कम्पनी जगदलपुर के साथ-साथ स्थानीय जनप्रतिनिधियों और जिला प्रशासन के मूकदर्शक बने रहने को भी एक संदेश है। जिसका आम उपभेक्ताओं ने स्वागत करते हुए साधुवाद दिया है।

हिन्दुस्थान समाचार / राकेश पांडे / गेवेन्द्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story